तेज रफ्तार का कहरः 2 बाइक की आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में 2 की मौत, 4 घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 02:22 PM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर तेज रफ्तार बाइक की टक्कर में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा रुड़की जिले का है, जहां पर झबरेड़ा क्षेत्र में ट्रिपलिंग के दौरान तेज रफ्तार 2 बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दोनों बाइक के बीच हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार लोग दूर जाकर गिरे। इसके साथ ही दोनों बाइक के पड़खच्चे उड़ गए। इस हादसे में 6 लोगों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 

बता दें कि आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। 

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों बाइक सवार लोगों ने हेलमेट नहीं पहना था। उन्होंने कहा कि अगर दोनों ने हेलमेट का प्रयोग किया होता तो उनकी जान बच सकती थी। इसके साथ ही घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों बाइक पर 3-3 लोग सवार थे और दोनों बाइक रफ्तार काफी तेज थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static