#MeToo पर सोनम कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सर्वाइवर को ही दोषी ठहराता है समाज

11/15/2018 12:37:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। हाल ही में अब सोनम कपूर ने यौन शोषण की घटनाओं पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

अपने अनुभव को शेयर करते हुए सोनम ने कहा कि #MeToo अभियान बॉलीवुड में एक ऐसा अभियान था जिसने सभी की आंखें खोल दी। ये बहुत ज्यादा भयानक था। दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की जानी चाहिए। जिसके बाद पीड़ित को अपने अधिकार भी मिलनें चाहिए। मैं मानती हूं कि जब तक कि आरोप सिद्ध नहीं होते तब तक कोई भी दोषी नहीं होता, लेकिन इस प्रकार किसी के स्टेटस से उसके कैरेक्टर का सर्टीफीकेट नहीं जिया जा सकता। सोनम ने कहा कि अक्सर लोग सर्वाइवर को ही दोषी ठहराते हैं। पावरफुल मैन अपनी लीगल टीम के जरिए इस सब से बाहर निकल जाते हैं, तो वहीं कुछ लोग अपने फायदे के लिए झूठे आरोप भी लगाते हैं। हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि जब कोई किसी पर आरोप लगाता है तो वो महिला कई रिस्क उठाती है। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनम पहले भी मीटू पर बयान देकर विवाद में फंस चुकी हैं। एक कार्यक्रम में बात करते हुए सोनम ने कंगना रनौत का जिक्र करते हुए कहा था कि वो बेबाक हैं लेकिन कई बार उन पर यकीन करना मुश्किल होता है। इसके बाद इन दोनों एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट शुरू हो गई थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News