करीना कपूर खान #Askme anything सेशन में हुईं फैंस से रूबरू, दिए Crew से जुड़े मजेदार सवालों के जवाब

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 06:04 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्म "क्रू" इस समय फैंस और दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है! जहां देखें वहां लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं और इसे देखने जा रहे हैं। हाल ही में, करीना कपूर खान के साथ "#Askme anything" सेशन  के दौरान, फैंस के बीच उत्साह को साफ देखा गया और सभी ने एक्ट्रेस से फिल्म के बारे में बहुत सारे सवाल पूछे। ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और लोगों को यह बेहद पसंद आ रही है! और इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सबसे बड़ा सबूत है।

 

करीना कपूर खान #Askme anything सेशन में हुई फैंस से रूबरू 
करीना कपूर खान के #Askme anything सेशन में एक फैन ने करीना से क्रू की कास्ट संग उनकी एक अनदेखी तस्वीर शेयर करने की बात कही, इसके बाद एक्ट्रेस ने एक बीटीएस पिक्चर शेर की जिसमें उन्हें पूरी टीम के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

जब एक फैन ने पूछा, "क्रू का आपका पसंदीदा गाना", जिसपर करीना ने क्रू के 'नैना' गाने को बैकग्राउंड में पोस्ट किया और गाने से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "दिलजीत गर्ल फॉरएवर ❤️❤️❤️🌈🌈 @diljitdosanjh"

PunjabKesari

इसके बाद, एक और फैंस ने पूछा, "क्रू से कोई पसंदीदा लाइन??, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 6 महीनों से सिर्फ वेज, नॉन-वेज, वेज, नॉन-वेज लगी हुई है ... वो भी फ्री में"

PunjabKesari

एक दूसरे फैन ने पूछा, "क्रू की स्क्रिप्ट पढ़ते समय आपको सबसे ज्यादा किस चीज ने अट्रैक्ट किया", इस पर करीना ने जवाब दिया, "कॉमेडी होनी चाहिए। बहुत लंबे समय के बाद ऐसा कर रही हूं - सोना कहां है"

PunjabKesari

एक फैन ने पूछा "क्रू की शूटिंग को एक वर्ड में बताएं", इसका जवाब देते हुए करीना ने लिखा, "Gutsssss"

PunjabKesari

क्रू के साथ एक अभूतपूर्व सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए. कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News