बादल परिवार के लिफाफे से निकले लौंगोवाल आखिरी कमेटी अध्यक्ष : जाखड़

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 11:53 AM (IST)

चंडीगढ़ (भुल्लर): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और लोकसभा मैंबर सुनील जाखड़ ने कहा है कि गोबिंद सिंह लौंगोवाल बादल परिवार के लिफाफे में निकलने वाले एस.जी.पी.सी. के आखिरी अध्यक्ष हैं, क्योंकि जैसे लोग जागृत हो रहे हैं और टकसाली नेताओं ने आवाज बुलंद की है भविष्य में लोगों की पसंद के नेता ही एस.जी.पी.सी. के अध्यक्ष बना करेंगे।
PunjabKesari
पंथ विरोधी भारी गलतियों के कारण अब सुखबीर का राजनीतिक अंत तय हो गया है। यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में जाखड़ ने कहा कि बेशक शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने लौंगोवाल को फिर एस.जी.पी.सी. का अध्यक्ष बनवाकर जहां डेरा प्रमुख के साथ पुरानी सांझ का सबूत दिया है, वहीं एक बार फिर पंथ के साथ धोखा किया है, क्योंकि लौंगोवाल को डेरे में जाने के लिए पहले ही तनखाईया घोषित कर दिया था। जाखड़ ने कहा कि समय आ गया है जब सुखबीर को सरकार के समय सत्ता के नशों में आकर पंथ के साथ की गद्दारियों के लिए न केवल माफी मांगनी पड़ेगी, बल्कि कानून भी उनके साथ निपटेगा। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जिस जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट पर शिअद और सहयोगियों ने विधानसभा में चर्चा करके अपना जवाब देना योग्य नहीं समझा था और न ही कमीशन को अपना कोई जवाब सही तरीके से भेजते थे। उन्होंने कहा कि जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट 5-5 रुपए में बेचने वाले अब सभी तरफ से घिरा बादल परिवार कमीशन अनुसार बनाई एस.आई.टी. के सम्मुख पेश होने के लिए मजबूर हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News