बिजली कर्मचारियों की तरक्कियां खाली पदों पर जल्द की जाएंगी

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 10:17 AM (IST)

पटियाला (जोसन): बिजली कर्मचारियों के प्रमुख संगठनों के बिजली मुलाजिम एकता मंच का प्रांतीय प्रतिनिधि मंडल पंजाब स्टेट पावर निगम के चेयरमैन इंजी. बलदेव सिंह सरां को मिला। वफद को इंजी. सरां ने बताया कि बिजली निगम में काम करते लाइनमैनों से जे.ई., फोरमैनों समेत सभी वर्गों की खाली पदों पर तरक्कियों के अमल को तेज करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि पिछले 3 महीनों दौरान बड़ी संख्या में टैक्नीकल, क्लैरीकल और अकाऊंट्स कैडर के कर्मचारियों की तरक्कियां की गई हैं। संगठन के प्रांतीय नेताओं हरभजन सिंह पिलखनी, जनरल सचिव गुरवेल सिंह बल्लपुरिया और मंच के वक्ता मनजीत सिंह चाहल ने बताया कि संगठनों ने मांग की कि बिजली निगम में सी.आर.ए. 281 वाले ठेका आधारित लाइनमैनों को पक्का किया जाए जिस पर चेयरमैन ने भरोसा दिया कि उनका केस बी.ओ.डी. में विचार करके उनको पक्का किया जाएगा।

उन्होंने वर्कचार्ज से सहायक लाइनमैन की तरक्की वाले पत्र को फिर संशोधन कर जारी करने के आदेश जारी करने का भरोसा दिया। संगठन ने 23 वर्षीय स्केल के पत्र की त्रुटियों को दूर करन की मांग की। इंजी. सरां ने धान के सीजन दौरान निर्विघ्न स्पलाई जारी रखने के लिए इंजीनियरों और मुलाजिमों के काम की सराहना की और कहा कि आने वाले समय दौरान भी हर श्रेणी के उपभोक्ता को कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News