काऊंसिलिंग में खुलासा: मां के पास आने वाले युवक ने तीन बार किया था बच्ची से रेप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 11:58 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): मां के पास आने वाले युवक ने 12 वर्षीय बच्ची से घर में रेप कर दिया। पीड़ित बच्ची ने मामले का खुलासा तीन साल बाद आशियाना के अधिकारियों के सामने किया। उन्होंने चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी के सदस्यों से संपर्क किया। बच्ची ने कमेटी के सदस्यों के सामने आपबीती बताई। बच्ची ने बताया कि उससे सन्नी नाम के युवक ने तीन बार रेप किया था। कमेटी ने शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने सन्नी के खिलाफ रेप और पोस्को की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

बुआ ने आशियाना में दाखिल करवाया
पुलिस ने बताया कि 12 वर्षीय बच्ची अपने दो भाईयों के साथ तीन साल पहले अपने माता-पिता के साथ सैक्टर-31 थाना क्षेत्र में रहती थी। पीड़ित बच्ची ने कमेटी के सदस्यों को बताया कि उसकी मां के पास सन्नी नाम का युवक आता था। जब उसकी मां घर पर नहीं होती थी तो उसने तीन बार रेप कर दिया। कुछ समय बाद उसके माता-पिता उसे और उसके दोनों भाईयों को कहीं छोड़कर चले गए। बुआ ने भाईयों को स्नेहालय और उसे आशियाना में दाखिल करवाया। तीन दिन पहले आशियाना के अधिकारी बच्चों की काउंसिलिग कर रहे थे। इस दौरान बच्ची ने यह बात बताई।

जेल से मंगवाया गया रिकार्ड
पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने बुड़ैल जेल में बच्ची के मौजूद घर के इलाके में रहने वाले सभी कैदियों का रिकार्ड मंगवाया है। पुलिस बच्ची को आरोपी की फोटो दिखा पहचान करवा रही है। इसके बाद पुलिस कल आरोपी को अन्य आरोपियों के सामने खड़ा कर शिनाख्त परेड करेगी। पुलिस अब पीड़िता बच्ची के मां-बाप की सरगर्मी से तलाश कर रही है।  बच्ची फिलहाल घबराई हुई है। वारदात पुरानी होने के चलते वह सही ढंग से इस बारे में नहीं बता पा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News