19 नवम्बर को केएमपी एक्सप्रेस-वे व बल्लभगढ़ मैट्रो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 08:51 PM (IST)

चण्डीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि 19 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केएमपी एक्प्रैसवे तथा बल्लभगढ़ मैट्रो का उद्घाटन करेंगे और विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय, दुधोला (पलवल) की आधारशिला रखेंगे। वे फर्रूखनगर क्रॉसिंग के पास एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे जिसमें प्रदेश के लाखों लोग भाग लेंगे। इस दिन प्रधानमंत्री प्रदेश को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे।

 मुख्यमंत्री आज करनाल में जिले के पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब-जब हरियाणा के दौरे पर आते हैं तो प्रदेश की जनता को कई सौगातें देकर जाते हैं। इसी कड़ी में 19 नवम्बर को भी प्रधानमंत्री हरियाणा में आ रहे हैं और इसी दिन एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे तथा केएमपी एक्सप्रैस वे के साथ-साथ बल्लभगढ़ मैट्रो का उद्घाटन करेंगे और विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय, दुधोला की भी आधारशिला रखेंगे।

उन्होंने बताया कि 4 साल में उनकी सरकार ने प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के एक समान विकास करवाए हैं। प्रदेश में करवाए गए विकास को लेकर वे चुनाव में प्रदेश की जनता के बीच में जाएंगे। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही हिसार, रोहतक, पानीपत, यमुनानगर व करनाल के नगरनिगम चुनाव करवाए जाएंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static