पुलिस के चेकिंग अभियान ने ली मरीज की जान, अस्पताल पहुंचने से पहले महिला ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 02:12 PM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड में पुलिस विभाग के द्वारा मानवता को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने अाया है, जहां पर चेकिंग अभियान के चलते पुलिस ने मरीज को ले जा रही कार को 1 घंटे तक रोके रखा। इसके चलते अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में महिला ने अपना दम तोड़ दिया। 

जानकारी के अनुसार, यह मामला रुड़की जिले का है, जहां पर पिरान कलियर क्षेत्र के गांव मालाखेड़ा में एक महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई। इसी बीच परिजनों के द्वारा उसे निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों के द्वारा महिला को कार में हायर सेंटर ले जाया जा रहा था।

वहीं हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में पथरी रौ पुल पर पुलिस विभाग के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने पुल पर चेकिंग के लिए मरीज को ले जा रही कार को एक घंटे तक रोके रखा। इस पर परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह महिला को अस्पताल लेकर जा रहे है, जिसकी हालत काफी गंभीर है। इसके बावजूद भी पुलिस ने उन्हें जल्दी जाने नहीे दिया। पुलिस ने एक घंटे के बाद कार को जाने दिया। इसी बीच अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में महिला ने अपना दम तोड़ दिया।

बता दें कि परिजनों ने महिला की मौत के बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। इसके साथ ही परिजनों ने शव को घंटों तक सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया। एसओ ने गुस्साए परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। इसके बाद परिजन शव लेकर गांव चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static