मनी चेंजर से लाखों की लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 11:36 AM (IST)

गढ़शंकर (शोरी): स्थानीय पुलिस व सी.आई.ए. स्टाफ के संयुक्त प्रयास से होशियारपुर व नवांशहर जिले में हथियारों की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने आज पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। यह कामयाबी पुलिस ने गत दिनों पकड़े गए एक अन्य लुटेरे से की गई पूछताछ के बाद प्राप्त की है।
राकेश कुमार डी.एस.पी. (इन्वैस्टीगेशन) होशियारपुर व सुखविन्द्र सिंह डी.एस.पी. गढ़शंकर ने यहां की गई प्रैस कांफ्रैंस में बताया कि जिला होशियारपुर व नवांशहर में हथियारों की नोक पर इस गिरोह ने लूट की थी, जिसका पर्दाफाश हो गया है। 

पुलिस ने अजय कुमार उर्फ लक्की पुत्र प्यारे लाल निवासी मन्नण को गत दिनों एक नाकेबंदी के दौरान पकड़ा था व पुलिस रिमांड के दौरान उससे पूछताछ में प्रवीन कुमार उर्फ शामा पुत्र सरवण लाल निवासी काणेवाल (बीत) गढ़शंकर को आज गिरफ्तार किया है। डी.एस.पी. राकेश कुमार ने बताया कि इनके साथी बलविन्द्र सिंह उर्फ बिंदर पुत्र विलवु राम गांव चब्बेवाल, मनी पुत्र मनमोहन सिंह निवासी मन्नण, मनजीत सिंह उर्फ पप्पी निवासी हंदोवाल, जोरावर सिंह उर्फ जोरा गांव बाजेवाल अभी फरार हैं जिनको पकडऩे में पुलिस पार्टियां जुटी हैं।

डी.एस.पी. राकेश कुमार के अनुसार इस गैंग द्वारा 24 अप्रैल को बाजवा पैट्रोल पम्प होशियारपुर से कैश लूट कर व रिवाल्वर छीनकर पैट्रोल पम्प मालिक को गोली मार दी गई थी। 3 अगस्त को गढ़शंकर के एक मनी चेंजर पर जानलेवा हमला कर उससे लाखों की नकदी छीन ली थी। 29 जून को इस गैंग ने जिला नवांशहर के बंगा के राय पैट्रोल पम्प के मैनेजर को गोली मार कर कैश लूटने का असफल प्रयास किया था। पुलिस द्वारा कल दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी ताकि और वारदातों का पर्दाफाश हो सके।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News