बेंगलुरू के फेमस पैलेस में होगा 'दीपवीर' का रिसेप्शन, देखिए Inside तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 04:27 PM (IST)

दीपिका-रणवीर की शादी को सिर्फ दो दिन बाकी है लेकिन आए दिन उनकी शादी से जुड़ी कोई न कोई खबर सुनने को मिल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद दीपिका-रणवीर दो रिसेप्शन देने वाले हैं। पहला बेंगलुरू में होगा तो दूसरा मुंबई में दिया जाएगा। आज हम आपको दीपवीर के बेंगलुरू रिसेप्शन के वैन्यू के बारे में बताने जा रहे है जिसे दीपिका ने खुद चूज किया है। 

PunjabKesari

बेंगलुरू के 'द लीला पैलेस' में होगी 'दीपवीर' की रिसेप्शन
दीपिका पादुकोण ने अपने होम टाउन में रिसेप्शन के लिए 'द लीला पैलेस' को चुना जो बेंगलुरू का फेमस फाइव स्टार होटल है। रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका-रणवीर का पहला रिसेप्शन 20 नवंबर को इसी होटल में होगा।

PunjabKesari

इस होटल को चुनने के पीछे है खास वजह
दीपिका द्वारा इसे चुनने की वजह यह है कि होटल लीला पैलेस बेंगलुरु न्यूयॉर्क के फेमस इटैलियन रेस्त्रां ‘ले सर्क सिग्नेचर’ की फ्रेंचाइजी है जो दीपिका को पहले से ही काफी पसंद है। इसी वजह से दीपिका अपना रिसेप्शन यहां करना चाहती है। 

PunjabKesari

दीपिका की फैमिली कर चुकी 'फूड टेस्टिंग'

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की मां उज्जवला इस होटल में फूड टेस्टिंग के लिए 2-3 बार आ चुकी हैं। खबरें तो यह भी है कि रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन पकवान होंगे। 

क्या है होटल की खासियत?

PunjabKesari
'द लीला पैलेस' बेंगलुरू के ओल्ड एयरपोर्ट रोड पर स्थित है जिसमें 284 डीलक्स और रॉयल प्रीमियम रूम हैं। इतना ही इनही होटल में 44 रॉयल क्लब रूम्स हैं जिसमें डेडिकेटेड बटलर और रॉयल क्लब लाउंज सभी सुविधाएं मौजूद है। 

21 हजार स्क्वेयर फीट में फैला है 'बैंक्वेट वेन्यू'

PunjabKesari
होटल का बैंक्वेट वेन्यू करीब 21 हजार स्क्वेयर फीट में फैला है, जिसमें व्हर्लपूल बाथ, स्टीम रूम के अलावा सूथिंग स्पा एंड फेशियल की सुविधा भी मौजूद है।  

रॉयल क्लब रूम के अलावा मौजूद है ये सुविधाएं

PunjabKesari
रॉयल क्लब रूम में प्राइवेट चेक-इन के अलावा पर्सनल बटलर, प्राइवेट डाइनिंग, क्लब लाउंज विद सेपरेट सिगार रूम, शैम्पेन रूम और बिलबोर्ड रूम अन्य आदि शामिल है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static