शादी से पहले कुछ इस अंदाज में एंजॉय कर रहे हैं निक जोनस, बैचलर पार्टी की तस्वीरें आईं सामने

11/12/2018 4:50:57 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। दोनों ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी शुरू कर दिया है. न्यूयॉर्क में हुई प्रियंका की ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें वायरल हुईं तो उसके बाद उनकी बैचलर पार्टी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी।

PunjabKesari

अब हाल ही में प्रियंका के मंगेतर निक भी अपनी बैचलर पार्टी में व्यस्त है और निक के बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। निक ने अपने बैचलर पार्टी के दौरान की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इन तस्वीरों से साफ है कि निक अपनी बैचलर पार्टी को इन्जॉय करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, 30 नवंबर से प्रियंका का शादी समारोह शुरू होगा।  दोनों की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में उमैद भवन में होगी हालांकि अभी प्रियंका या निक की ओर से इसकी पुष्ट‍ि नहीं हुई है। इसके साथ ही दोनों एक नहीं, बल्क‍ि दो बार शादी करेंगे। एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी। दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान करना चाहते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News