मनारा चोपड़ा के बर्थडे बैश में लगा सितारों का जमावड़ा, इंडस्ट्री के कई जाने माने नाम आए नजर

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 04:33 PM (IST)

नई दिल्ली।  मनारा चोपड़ा ने कल रात अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। बेहद टैलेंटेड एक्टर्स ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वह देश भर में बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग एंजॉय करती हैं। बिग बॉस 17 में सभी के दिलों को जीतने के बाद, उन्होंने अपना लोहा मनवाया है, और तब से सुर्खियों में हमेशा अच्छी वजहों से बनीं रहती हैं।

 

कल मनारा चोपड़ा ने अपने बर्थडे पार्टी की वजह से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। एक्टर की बर्थडे पार्टी का इवेंट सच कहें तो एक स्टार स्टडेड अफेयर था। मनारा की बर्थडे पार्टी की सबसे बड़ी हाईलाइट उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के अलावा पॉवर हाउस कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता की भी मौजूदगी थी। इनके अलावा, बर्थडे पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जाने माने नाम जैसे दर्शन कुमार, टेरेंस लुईस और मनजोत सिंह, मुकेश छाबड़ा, अंकित तिवारी, विक्की सदाना, रूमी जाफरी, रियाज एन. राघव, मुश्ताक शेख, मधु चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा को शिरकत करते हुए देखा गया।

 

बिग बॉस के घर के किसी भी सदस्य की मौजूदगी इस दौरान नहीं दर्ज की गई। यह देखकर लगता है कि मनारा अब बड़े इरादों के साथ आगे बढ़ना शुरू कर चुकी हैं, जहां उनकी छोटी सी पार्टी में शहर के कई बड़े नामों ने शिरकत की। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह इस सीजन की सबसे बड़ी बर्थडे पार्टी है। 

 

मनारा चोपड़ा की बढ़ती हुई पॉपुलैरिटी और मौजूदगी ने एक तरफ फैंस और दर्शकों को खुशी दी है, वहीं दूसरी तरफ इससे कई जलभून चुके होंगे। इस सच से इनकार नहीं किया जा सकता कि मनारा चोपड़ा ने अपनी टेलेंट और कड़ी मेहनत के बल पर अपना नाम बनाया है और इस वजह से कुछ नामों में उन्हें लेकर ईर्ष्या होना वाजिब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News