मुजफ्फरपुर कांड: SC ने पूछा- हथियार बरामद होने के बाद भी क्यों गिरफ्तार नहीं हुई मंजू वर्मा

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 02:36 PM (IST)

पटनाः बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को लताड़ लगाई। सुनवाई कर रहे जस्टिस मदन बी. लोकुर ने सरकार के वकील से पूछा कि आखिर क्यों सीबीआई की छापेमारी के दौरान मंजू वर्मा के घर से हथियार बरामद होने के बाद भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया? 

कोर्ट ने कहा कि बहुत खूब! कैबिनेट मंत्री (मंजू वर्मा) फरार थीं! ये कैसे हो सकता है कि कैबिनेट मंत्री फरार हों और किसी को ये पता न हो कि वे कहां हैं? हम ये सुनकर चकित हैं कि पूर्व कैबिनेट मंत्री को पुलिस एक महीने से अधिक वक्त तक ढूंढने में नाकाम रही। हम चाहेंगे कि पुलिस हमें बताए कि कैसे इतना महत्वपूर्ण व्यक्ति लापता बना रहा। पुलिस महानिदेशक को हमारे सामने पेश किया जाए। मामले की सुनवाई कोर्ट 27 नवंबर को करेगा। 

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में लड़कियों का यौन शोषण करने का मामला उजागर हुआ था। इस मामले में मंजू वर्मा के पति का नाम आने पर उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। मामले की जांच करते हुए सीबीआई ने पूर्व मंत्री के पति चंद्रशेखर के बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर प्रखंड के श्रीपुर गांव स्थित पैतृक अवास से कारतूस बरामद किए थे। इसके तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static