कुशवाहा का CM पर हमला, कहा- विधायकों को रालोसपा से तोड़ने के लिए नीतीश जिम्मेवार

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 01:23 PM (IST)

पटनाः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के विधायक सुधांशु शेखर और ललन पासवान के जदयू में शामिल होने वाली खबरों को लेकर रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। कुशवाहा ने कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री जिम्मेवार है।

कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री की सहमति के बिना एेसा नहीं हो सकता। वैसे तो नीतीश, आपको जोड़तोड़ में महारथ हासिल है, लेकिन बहुजन समाज पार्टी (बसपा), लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा), राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस और अब रालोसपा बिहार की जनता सब देख रही है।

उन्होंने कहा कि हम गरीबों, शोषितों, वंचितों, दलितों, पिछड़ों और गरीब सवर्णों के हक के लिए लड़ते रहेंगे। आप चाहे जितना प्रहार करें। केवल दहेज लेना-देना ही अपराध नहीं है बल्कि किसी पार्टी को डैमेज करने के लिए लोभ एवं प्रलोभन देना भी अपराध एवं घोर अनैतिक कुकृत्य है। ऐसे में यह कोई नहीं मानेगा कि आपकी पार्टी में ऐसा कुकृत्य आपकी सहमति के बगैर हो रहा होगा।

गौरतलब है कि, 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में रालोसपा ने केवल दो सीटें जीती थीं। इसके अन्य विधायक ललन पासवान पहले से ही जहानाबाद से पार्टी के सांसद अरुण कुमार की अध्यक्षता वाले एक असंतुष्ट समूह में शामिल हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static