ईशा के वेडिंग इनविटेशन की कीमत 3 लाख रुपए, वीडियो में देखें कार्ड डिजाइन

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 01:49 PM (IST)

'दीपवीर' के बाद अंबानी परिवार के घर शहनाइयां बजेंगी। जी हां, मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी इसी साल 12 दिसंबर को उनके निवास स्थान मुंबई में होगी। शादी का पहला कार्ड सिद्धिविनायक मंदिर में गणेश जी को चढ़ाया गया था। इस रॉयल कार्ड की वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी जो कई दिनों तक सुर्खियों में बनी रही लेकिन अब वेडिंग कार्ड की कीमत चर्चा में है। 

PunjabKesari

एक कार्ड की कीमत 3 लाख रुपए
जितनी खूबसूरती से वेडिंग कार्ड को डेकोरेट किया गया है, उतनी ही इसकी कीमत बताई जा रही है। दरअसल, ईशा की शादी के एक कार्ड की कीमत 3 लाख रुपए है, जिससे कार्ड की खासियत का अंदाजा लगा सकते है। 

PunjabKesari

कार्ड खुलते ही बजता है गायत्री मंत्र 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here's another glimpse of the beautifully crafted, royal wedding invitation of Isha Ambani ❤️Anand Piramal costing 3 Lakh per invite! @elfaworld #ishaambani #ambanis #nitaambani #mukeshambani #bridesofinstagram #weddinginspiration #love #bridetobe #weddinginvitations #royal #gold #diamonds #invitations #groom #ambani #destinationwedding #weddingdress #couples #couplesofinstagram #votd #couplegoals #indians #wedding #videosofinstagram #classy #weddingoftheyear #elfaworld

A post shared by Elfaworld (@elfaworld) on Nov 10, 2018 at 8:25am PST


यह रॉयल कार्ड एक बॉक्स में है जिसको खोलते ही एक गायत्री मंत्र बजेगा। वेडिंग कार्ड क्रीम कलर का है जिसे फ्लोरल थीम में सजाया गया है। इसपर ईशा और आनंद के नाम के शुरुआती अक्षर का साइन बना हैं।  

बॉक्स के अंदर है शादी का कार्ड

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here is the first glimpse of Isha- Anand wedding invite card #mukeshambani #ishaambani #nitaambani #anandparimal #NariKesari

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 4, 2018 at 11:44pm PST


इस क्रीम कलर के बॉक्स के अंदर एक और पिंक ओंड गोल्डन बॉक्स है जिसमें अंबानी और पीरामल दोनों परिवार की ओर से शादी का न्यौता दिया जा रहा है। पिंक बॉक्स के अंदर चोर छोटे-छोटे गोल्डन बॉक्स है जिसमें सरसवती माता की तस्वीर व गोल्डन और डिफरैंट पर्ल की चेन (Golden and Pearl Chain) भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static