गैस एजैंसी के डिलीवरी मैन से गन प्वाइंट पर 35 हजार लूटे

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 10:48 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): धांधरा रोड पर शनिवार दोपहर लगभग 1.30 बजे बाइक पर आए 3 लुटेरों ने गन प्वाइंट पर गैस एजैंसी के डिलीवरी मैन से मारपीट कर 35 हजार की नकदी लूटकर ले गए। पता चलते ही घटनास्थल पर पहुंची थाना डेहलों की पुलिस ने पास की फैक्टरी में लगे कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  

सतलुज गैस सर्विस के मालिक अरविंद्र ने बताया कि  उनकी ज्वाहर नगर कैंप में गैस एजैंसी है। उनका डिलीवरी मैन अर्जुन अपने छोटे हाथी में गैस सिलैंडरों की डिलीवरी देने जा रहा था। दोपहर को गिल रेलवे स्टेशन के नजदीक बाइक पर आए 3 लुटेरों ने उसे रुकने का इशारा किया, शक होने पर उसने छोटा हाथी भगा लिया, लेकिन लुटेरों ने उसका पीछा किया और कुछ दूरी पर जाकर बीच सड़क रोक लिया। 

अर्जुन के अनुसार बाइक पर पीछे बैठे दोनों लुटेरों ने हाथ में रिवाल्वर थी, उन्होंने छोटे हाथी से बाहर आने का इशारा किया, लेकिन जब उसने खिड़की न खोली तो जबरदस्ती दरवाजा खोलकर उससे मारपीट करने लग पड़े और छोटे हाथी से बाहर निकालकर जेब में पड़ी नकदी छीन ली व जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। पुलिस के अनुसार जांच दौरान पास में स्थित एक फैक्टरी में लूट की हरकत कैद हो गई। पुलिस के अनुसार लुटेरे काफी दूरी से उसका पीछा कर रहे थे, तीनों लुटेरे क्लीनशेव थे, एक लुटेरे ने सिर पर टॉपी पहनी हुई थी। पुलिस जल्द केस हल कर लेगी। लूट के बाद आरोपी उसे रास्ते से वापस आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News