जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, एक अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 10:48 PM (IST)

पपरोला (गौरव): उपमंडल बैजनाथ की पंचायत गुनेहड़ के एक गांव में जहरीली शराब पीने से 2 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य पालमपुर स्थित निजी अस्पताल में उपचाराधीन है, जिसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। मृतक की पहचान जिया लाल निवासी गुनेहड़ के रूप में हुई है, जबकि पुलिस से जानकारी के मुताबिक टांडा में रैफर किए गए यू.पी. निवासी रत्न सिंह की भी मौत हो गई है।

बैजनाथ के डी.एस.पी. प्रताप सिंह ने बताया कि मामले को गंभीरता को लेकर पुलिस गहनता से छानबीन में जुट गई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद जानकारी मिली है कि तीनों व्यक्तियों जिनमें से 2 गुनेहड़ पंचायत के निवासी व एक यू.पी. का रहना वाला है, ने दीवाली की रात को इकट्ठे शराब का सेवन किया था, जिसके बाद तीनों की तबीयत बिगड़ गई। घर वाले जब तक तीनों को अस्पताल ले जाते तब तक जिया लाल की मौत हो गई जबकि आज घटना के तीसरे दिन टांडा में यू.पी. निवासी के मौत होने का समाचार मिला है।

डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस उन सभी कारणों का पता लगाएगी जिन कारणों से उक्त व्यक्तियों की मौत हुई है।  बताया कि पुलिस बिसरा रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति का पता लगा सकेगी। डी.एस.पी. ने बताया कि सारे तथ्यों को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जाएगी व मृतक के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि ये भी पता लगाया जाएगा कि आखिरकार तीनों ने शराब कहां से खरीदी थी या फिर कोई अन्य कारण रहे कि तीनों की हालत गंभीर हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News