...जब सिविल अस्पताल का एमरजैंसी वार्ड बना जंग का मैदान, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 07:48 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में शनिवार सुबह 10 बजे के करीब उस समय अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया जब अस्पताल में उपचाराधीन घायल के साथ आए लोगों के साथ बाहर से आए कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। करीब 10 मिनट तक दोनों ही गुटों के बीच हुई मारपीट के दौरान अस्पताल में दाखिल मरीजों व मैडीकल स्टाफ के बीच दहशत का माहौल बन गया। अस्पताल परिसर में बनी पुलिस चौकी ने तत्काल ही इसकी सूचना थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस जबतक मौके पर पहुंचती हमलावर मौके से गायब हो चुके थे।
PunjabKesari
मामला पुरानी रंजिश का
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सुखदेव सिंह व उसके साथ आए परिजनों ने पुलिस को बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर सुबह गवर्नमैंट कॉलेज के समीप विरोदियों ने मारपीट कर सुखदेव को घायल कर दिया था। घायल सुखदेव के भाई रवि व अन्य परिजनों ने आरोप लगाया कि जब हमलोग सुखदेव को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे तो पीछे से दोबार विरोधियों ने अस्पताल के अंदर फ्रि से मारपीट की है।
PunjabKesari
पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई: एस.एच.ओ.
जब इस सम्बंध में थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह से पूछा तो उन्होंने कहा कि पुलिस घायल सुखदेव व उसके परिजनों के बयान पर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंबिक जांच में पुलिस को पता चला है कि दोनों के बीच बरसों पुराने किसी बात को लेकर समझौता हुआ था। इसी विवाद में आज सुबह व बाद में अस्पताल परिसर में मारपीट की घटना हुई है जिसे सहन नहीं किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News