अजय चौटाला से कोई मतभेद नहीं, रोजाना होता है मिलना-जुलना: अभय(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 07:47 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम के बसई इलाके में इंडियन नेशनल लोकदल और बसपा पार्टी के कार्यकर्ताओं की कार्यकरणी की बैठक की गई। बैठक के दौरान अभय ने कहा कि अजय चौटाला उनके भाई हैं और दोनों भाई में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। दोनों के बीच कोई दूरी नहीं है, पहले भी मिले हैं और अब भी रोजाना मिलते हैं, कुछ लोग बेवजह अफवाह फैला रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दुष्यंत चौटाला द्वारा लगाए गए आरोप कि उनके खिलाफ निराधार कार्रवाई की गई है, उसके जवाब में अभय ने कहा कि कमेटी ने जो निर्णय लिया है, वो सर्वमान्य है। क्योंकि ओमप्रकाश चौटाला ने जिस कमेटी को जांच के लिए जिम्मेवारी सौंपी थी, उसने पूरी जांच करने के बाद निर्णय लिया है। उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है।

PunjabKesari

बैठक में अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बीजेपी पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है। जो वादे बीजेपी ने किए थे, उसमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। स्वामीनाथन कमेटी लागू करने का वादा बीजेपी ने किसानों से किया था, उसे पूरा नहीं किया गया। युवाओं को रोजगार देने की बात बीजेपी बार-बार करती है, लेकिन उसमें को पारदर्शिता नहीं लाई गई, बल्कि युवाओं के रोजगार से वंचित रखा गया।

वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने मिलकर इनेलो को तोडऩे का काम कर रही है, लेकिन इनेलो का जो कार्यकर्ता है वो इतना मजबूत है कि पार्टी पर कोई आंच नहीं आ सकती। अभय ने ये भी कहा कि हाथी और चश्मा मिलकर इस बार हरियाणा में सरकार बनायेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static