कुंभ 2019: वीडियो जारी कर PM मोदी ने देश-विदेश में भेजा मेले में शिरकत करने का न्यौता

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 05:22 PM (IST)

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में लगने वाला कुंभ मेले की तैयारियां जोरो पर हैं। मेले को लेकर पूरा प्रयागराज चमकाया जा रहा है। वहीं बीजेपी सरकार मेले को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो जारी करके कुंभ 2019 में शिरकत करने का न्यौता भेजा है।

उप निदेशक सूचना संजय राय ने बताया कि भव्य और दिव्य कुंभ आयोजन को लेकर प्रधानमंत्री सीधे जनता से मुखातिब हो रहे हैं। वीडियो जारी कर देश-विदेश के लोगों को प्रयागराज में आयोजित कुंभ 2019 में शामिल होने का न्यौता भेज रहे हैं। सूचना विभाग की ओर से जारी वीडियो में प्रधानमंत्री कुंभ के वैभव का गुणगान कर रहे हैं। लगभग डेढ़ मिनट के वीडियो में प्रधानमंत्री वर्ष 2019 के कुंभ के भव्य आयोजन के बारे में बताते हुए देश विदेश के लोगों को इसमें शामिल होने की अपील कर रहे हैं। सूचना विभाग ने कुंभ मेला क्षेत्र स्थित प्रशासन कार्यालय में लगे डिजिटल साइनेज में इस वीडियो का प्रसारण शुरू कर दिया है।

उन्होंने बताया कि मेला क्षेत्र में लगभग 100 साइनेज लगाए जाएंगे। सभी में पीएम की वीडियो क्लिप दिखाई जाएगी। पीएम का वीडियो न्यूज चैनलों पर भी प्रसारित होगा। इसके अलावा विभिन्न सरकारी वेबसाइट पर भी इसे अपलोड किया जाएगा। यही नहीं विभिन्न रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डों पर लगे डिजिटल साइनेज पर भी प्रदर्शित कराया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static