15 साल छोटे मॉडल को डेट कर रही हैं सुष्मिता, जल्द करेगी शादी!

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 02:05 PM (IST)

बॉलीवुड की हवा में इन दिनों प्यार से महक रही हैं। एक तरफ दीपिका-रणवीर तो दूसरी तरह प्रियंका-निक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। वहीं, बॉलीवुड की एक ओर एक्ट्रेस भी शादी कर सकती है। हम बात कर रहे हैं सुष्मिता सेन की। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That’s right teacher @nupur_popeye 😅😅😅❤️👏show them how it’s done!!!😅🎵 @pritam_shikhare @rohmanshawl #renee #alisah 😄💋❤️ #sharing #moments #diwali #superfun 😄 I love you guys!!! 😉😉😉😉😄

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Nov 6, 2018 at 11:43am PST

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लवलाइफ को लेकर खूब चर्चा में है। खबरों के अनुसार, वह अपने से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट रह रही हैं। दीवाली के मौके पर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमे वे और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल दोनों बेटियों और बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। यहीं नहीं, सुष्मिता और रोहमन रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। वीडियो में जब सुष्मिता कैमरा रोहमन पर फोकस करती हैं तो वे उन्हें आंख मारते दिखाई दे रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#duggadugga ❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Nov 6, 2018 at 12:04pm PST

कौन है रोहमन शॉल?
सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल फ्रीलांस मॉडल है और वह नोएडा के रहने वाले है। मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए वह मुंबई आए। वह सब्यसाची समेत कई फैशन डिजाइर्स के शो कर चुके हैं। 

यूं हुईं दोनों की मुलाकात 
एक फैशन शो के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। तभी से वे एक-दूसरे के साथ हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static