6 महीने की मासूम को कार में बंद कर माता-पिता गए बाजार, पीछे से...

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 12:19 PM (IST)

मेरठः मां-बाप अपने बच्चों की छोटी-छोटी खुशीयों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं और हर पल उनका ख्याल रखते हैं, लेकिन मेरठ में एक ऐसे लापरवाह मां बाप देखने को मिले जो अपनी सोती हुई 6 महीने की दूधमुही मासूम बच्ची को कार में बंद करके शॉपिंग करने चले गए। वहीं मासूम बच्ची की दम घुटने से जान जाती बच गई।

मामला नौचंदी थाना क्षेत्र के सेंट्रल मार्किट का है। यहां सेंट्रो कार के अंदर एक 6 महीने की मासूम बच्ची बंद कर उसके मां-बाप शॉपिंग करने चले गए। वहीं कार में बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं आस-पास के लोगों ने बच्ची को ऐसी हालत में देखा तो वहां लोगों को भीड़ जमा हो गई।

लोग बच्ची को बाहर निकलने के लिए मशक्कत करने लगे। कभी कार के लॉक खोलने की कोशिश करने लगे तो कभी ईट से शीशा तोड़ने का प्रयास किया जाने लगा। इस पुरे घटनाक्रम में लगभग 45 मिनट बीत चुके थे। मगर अभी तक इस मासूम बच्ची का कोई भी परिजन नहीं आया। इसी बीच पुलिस को सुचना दी गई तो मौके पर थाना के एसओ पहुंच गए। बच्ची की हालत देखकर पुलिस ने कार शीशा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला। इसके बाद बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाया गया।

वहीं काफी इंतज़ार के बाद बच्ची के परिजन आए तो भीड़ देखकर बच्ची की मां मौके से भाग गई। बच्ची के पिता से इस लापरवाही के बारे में पूछा तो बताया के जिस वक़्त वो बाजार गए। उस वक्त बच्ची सो रही थी इसलिए गाड़ी में छोड़कर चले गये थे। उनसे गलती हो गई। वहीं पुलिस ने बच्ची के पिता को हिरासत में लेकर थाने ले गई और आगे एहतियात बरतने की हिदायत देकर छोड़ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static