चालक को बंधक बनाकर माल सहित ट्रक लूटने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 11:19 AM (IST)

पलवल(ब्यूरो): नेशनल हाइवे-19 पर शुगरमील के समीप से चालक को बंधक बनाकर लूटे गए लगभग 25 लाख रुपये के माल से भरे ट्रक लूट की गुत्थी को अपराध जांच शाखा पुलिस ने 12 दिन बाद सुलझा दिया है। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए 4  आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि उनके 2 साथी फिलहाल फरार है। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी ट्रक पर दो वर्ष पहले चालक रह चुका है और एक वर्तमान में ट्रक मालिक के पास ड्राईवरी कर रहा था।

पुलिस ने मामले का खुलासा आरोपियों की दो दिन पुलिस रिमांड अवधि के बाद किया है और आरोपियों के कब्जे से ट्रक को माल सहित बरामद कर लिया है। बाकी दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके ठिकानो पर दबिश दे रही है। पलवल सीआईए इंचार्ज सुरेश भडाना ने बताया कि थाना हुसैनीपुर (यूपी) के न्यूलापुर गांव निवासी रामनारायण ने सदर थाना पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में कहा था कि गुरुग्राम निवासी मनोज कुमार के ट्रांस्पोर्ट पर बतौर चालक है।

 गत 24 अक्तूबर को रामनारयण गुरुग्राम के वजीराबाद से केंटर में कपड़े-जूते व कार्टून के लगभग 722 बैगों को भरकर छत्तीसगढ़ के रायपूर बलई जा रहा था। केंटर में विशाल मेगा मार्ट का सामान लोड़ था। पीड़ित जब शुगरमील के समीप पहुंचा तो एक स्विफ्ट डिजायर कार आकर केंटर के सामने रूकी और कार में तीन युवक उतरे और रामनारायण को बंधक बनाकर कार में डालकर ले गए तथा एक युवक केंटर को लेकर कार के पीछे-पीछे आ रहा था। रात के समय कार सवार युवक पीड़ित को गांव मायचा (यूपी) के समीप सडक किनारे झाडियों में डालकर केंटर व कार सहित फरार हो गए।

 मामले की जांच सीआईए इंचार्ज पलवल को दी गई। सीआईए इंचार्ज द्वारा टीम का गठन किया गया जिसमें एएसआई शहीद, सुभाष, हैड कांस्टेबल राकेश, राकेश, सुरेंद्र भड़ाना, सिपाही नरेंद्र, रिंकू, सोनू, गोविंद, विरेंद्र व इएसआई अभय को शामिल किया गया और जहां से माल लोड़ हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static