लड़की का अपहरण करने वालों ग्रामीणों ने घेर कर पीटा, किया पुलिस के हवाले (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 10:21 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल महिला थाना पुलिस ने पिछले दिनों दसवीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग लड़की का अपहरण कर उठाकर ले जाने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना पलवल के गांव सिकन्दर पुर की है, जहां चार अलग अलग गांवों के लड़कों ने मिलकर लड़की के गांव पहुंचकर पहले फोन करके एक दुकान पर बहाने से बुलाया। उसे उठाकर एक गाड़ी में डालकर ले चलने लगे तो गांव वालों ने सभी लड़कों को वहीं घेर कर पकड़ लिया और उनकी पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। एक युवक को काफी चोटें आई हैं जो अभी अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले पलवल सदर थाना क्षेत्र के गाँव सिकन्दर पुर में दिन दहाड़े एक लड़की को उठाने का प्रयास किया गया। अपहरणकर्ताओं में एक युवक धतीर गाँव का, एक जीता खेड़ली तथा एक युवक सिकन्दरपुर गाँव का बताया जा रहा है। ये युवक बालिग छात्र हैं, इन्होंने तीन दिन पहले लड़की का पीछा करते हुए उसके गांव में जाकर लडकी को उठाने का प्रयास किया था।

लडकी सिंकदर पुर गांव से निकटवर्ती गाँव के एक स्कूल में पढऩे जाती थी। लड़कों ने रास्ते में हुई बातचीत के बाद उससे कोंटेक्ट नम्बर ले लिया था, जिसके बाद लड़के लड़की का पिछले कई दिनों से पीछा कर रहे थे और उससे जबरदस्ती दोस्ती करने का दबाव बना रहे थे। आरोपियों ने लड़की को फोन करके डरा धमका कर गांव में ही एक दूकान के पास बुलाया और वहां से उसका अपहरण करने का प्रयास किया।

वहीं लड़की के चिल्लाने के बाद एकत्रित हुए ग्रामीणों ने उन्हें धर दबोचा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। महिला थाना पुलिस ने तीन को अरेस्ट कर लिया है जबकि चौथे की पहचान कर ली गई है, जिसका अभी एक निजी अस्पताल में पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

static