मामूली कहासुनी पर प्रेमी ने प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 01:57 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मामूली कहासुनी पर प्रेमी ने प्रेमिका पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल प्रेमिका को जंगल में छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमिका को इलाज के लिए सैफई मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया है। साथ ही पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

मामला थाना इकदिल क्षेत्र का है। यहां के निवासी प्रेमी प्रेमिका एक साथ थाना लवेदी क्षेत्र में घूमने गए थे। वहां पर प्रेमी जोड़े में किसी बात को लेकर अनबन हो गई।कहासुनी होने के बाद गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका के गले को धारदार हथियार से रेत दिया और घायल प्रेमिका को सड़क किनारे झाडियों में फेंककर फरार हो गया।

इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमिका को इलाज के लिए सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया है। जहां पर प्रेमिका की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

इस बारे में एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि घायल प्रेमिका की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static