वीकेंड का वार: जहां ब‍िग बॉस के कठघरे में पहुंचे दीप‍िका के पति, वहीं घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

10/22/2018 10:08:14 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में इस हफ्ते काफी धमाल देखने को मिलेगा। शो को शुरू हुए भी 1 महीना हो गया है। घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स खेल को बखूबी समझने लगे हैं, तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी भी हारते हुए नजर आ रहे हैं। बीते दिन ब‍िग बॉस ने दीप‍िका के पत‍ि शोएब इब्राह‍िम और श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी और मनीष नागदेव को बुलाया है।

PunjabKesari

ब‍िग बॉस के घर में आए दीप‍िका के पत‍ि शोएब इब्राह‍िम को कठघरे में खड़ा रखकर सलमान और द‍िबांग उन पर सवालों की बौछार कर देते हैं। दिबांग शोएब से कहते हैं कि दीपिका ने श्रीसंथ के साथ जो भी किया, वह गलत था। वहीं, भुवनेश्वरी भी शोएब से कहती है कि वह भी ये देखकर काफी शॉक्ड हुईं।

 

PunjabKesari

इसी के साथ दिबांग मनीष से कहते है कि सृष्टि गेम में कुछ भी नहीं कर रही है और दूसरों के कहने पर ही उन्होंने स्टैंड लेना शुरू किया है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, श्रीसंथ की पत्नी दीप‍िका के पति को भी काउंटर करते हुए पूछती हैं कि दीप‍िका ने श्रीसंथ को ज‍िस वजह से न‍िकाला, वो वजह सही नहीं थी। इसके साथ ही भुवनेश्वरी से भी दिबांग कुछ सवाल करते हैं।

 

PunjabKesari

सवालों के जवाब वह बेहद ही निडरता से देती हैं। दीपक के नाम पर थूकने वाली बात पर भुवनेश्वरी कहती हैं कि वो श्री ने गलत किया, इसका मुझे भी बुरा लगा। इस एपिसोड में सुल्तानी अखाड़े में रोमिल और श्रीसंथ पहुंचे। अखाड़े में रोमिल की जीत हुई। 

PunjabKesari

 

वहीं, बीते दिन ही घर से सौरभ एलिमिनेट हो चुके हैं। इसके साथ ही घर में दो नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। बिग बॉस के घर के नए मेहमान बनने वाले हैं टीवी स्टार रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी की पहली विनर मेधा धाडे।

PunjabKesari

ये दोनों घर में एंट्री के साथ ही श्रीसंथ के खिलाफ लामबंदी शुरू कर चुके हैं और घरवालों को क्रिकेटर के खिलाफ भड़काने के काम में लग चुके हैं।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं, खबरें आ रही हैं कि घर के अंदर होने वाले वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए ये दोनों कंटेस्टेंट अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इन दोनों के खास योगदान के बाद सृष्टि रोडे, सुरभि राणा, अनूप जलोटा और सबा खान नॉमिनेट होने वाले हैं।

PunjabKesari

खैर, अब इन दोनों की एंट्री के बाद घर में क्या नया तूफान आने वाला है, ये हमें कुछ ही दिन में देखने को मिलेगा।


PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News