दारोगा को पीटने वाले पार्षद को छुड़ाने के लिए भाजपाइयों ने काटा थाने में जमकर बवाल

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 06:21 PM (IST)

मेरठः जिनके कंधों पर जनता की सुरक्षा का जिम्मा होता है जब वही असुरक्षित हैं, तो अामजन की रक्षा किसके भरोसे है। मेरठ में बीजेपी पार्षद द्वारा दोरागा की पिटाई मामले ने सब को चौंका दिया है। इतना ही नहीं खाकी को पीटने वाले सत्ताधारी नेता को छुड़ाने के लिए भाजपाइयों ने थाने पर जमकर बवाल काटा और आरोपी पार्षद को पुलिस ही हिरासत से छुड़ाने की कोशिश की।

दरअसल, थाना परतापुर में तैनात दरोगा सुखपाल अपनी महिला अधिवक्ता मित्र के साथ कंकड़खेड़ा क्षेत्र के एक होटल में खाना खा रहे थे। दरोगा और उनकी महिला मित्र शराब के नशे में इस कदर चूर थे कि महिला ने होटल में हंगामा कर दिया और स्टाफ को गालियां देने लगी। हंगामा देखकर होटल स्टाफ ने मालिक को फोन किया तो होटल मालिक मनीष अपने कई साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए और दरोगा को समझाने की कोशिश की, लेकिन दरोगा अपनी वर्दी का रौब ग़ालिब करने लगे।

इतने में दरोगा की महिला मित्र यानी वकील साहिबा ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। फिर क्या था होटल मालिक एवं भाजपा पार्षद मनीष ने दरोगा की वर्दी का भी लिहाज़ नही किया और उसके गाल पर थप्पड़ों की बौछार कर दी और जमकर पीटा। इस पूरे प्रकरण को होटल के स्टाफ ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जब दरोगा और महिला को गाड़ी में बिठाने लगे तभी दरोगा की गालीबाज महिला मित्र यानी वकील साहिबा ने पुलिसकर्मियों के साथ भी गाली गलौज करते हुए हाथापाई शुरू कर दी और शराबी दरोगा ने भी अपने स्टाफ को देखकर कुछ जोश आया और इस बार उन्होंने होटल मालिक भाजपा पार्षद मनीष के गाल पर तमाचे जड़ दिए। इतना ही नहीं जब पुलिस इन्हें मेडिकल जांच के लिए जब जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो वहाँ भी वकील साहिबा ने जमकर उत्पात मचाया और लोगों को गालियां दी।

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है की पार्षद ने दरोगा के साथ मारपीट की है और पार्षद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं दरोगा और महिला मित्र पर शराब के नशे में होने की बात पर जांच की बात कह रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static