चंडीगढ़ में 3 जगह से ट्रैफिक रूट होगा डायवर्ट, 1300 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 01:47 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): चंडीगढ़ पुलिस ने दशहरे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। शुक्रवार को कुल 38 जगह दशहरा मनाया जा रहा है। दशहरे पर करीब 1300 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, जिनमें आठ डी.एस.पी., 38 इंस्पैक्टर और 1233 पुलिसकर्मी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि सैक्टर-17, 46 और 34 में मुख्य दशहरा होगा। यहां ट्रैफिक पुलिस ने कई जगह सड़कें बंद की हैं और कई जगह ट्रैफिक को डाइवर्ट किया है। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने दशहरे वाली जगह के आसपास लोगों के वाहन खड़े करने के स्पैशल इंतजाम किए हैं।

 

सैक्टर-34 : देर रात तक बंद रहेगी सड़क
सैक्टर-34 ग्राउंड में दशहरे के कारण ट्रैफिक पुलिस लेबर चौक से सैक्टर 33/34 लाइट प्वाइंट तक कार्यक्रम शुरू होने से खत्म होने तक सड़क को बंद रखेगी। इसके अलावा सैक्टर 34 मार्केट से शाम फैशन मॉल तक सड़क को वन-वे किया जाएगा। इसके अलावा दशहरा देखने वाले लोग अपने वाहन सैक्टर 34 की सब्जी मंडी, गवर्नमैंट मॉडल स्कूल की पार्किंग, शाम फैशन माल की पार्किंग, लाइब्रेरी पार्किंग और गुरुद्वारे के सामने खड़ा कर सकते हैं।

 

सैक्टर-46 : 2 घंटे डायवर्ट होगा ट्रैफिक
सैक्टर 46 गाउंड में मनाने वाले दहशरे के दौरान ट्रैफिक पुलिस शाम पांच से सात बजे तक सैक्टर 45/46 लाइट प्वाइंट से सैक्टर-46 तक सड़क बंद रखेगी। इसके अलावा लोग अपने वाहन सैक्टर-46 की पार्किंग में, रेहड़ी मार्केट के ओपन ग्राउंड में और बूथ मार्केट के पार्किंग में खड़ा कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News