शराब के ठेके को स्थानांतरित करने के लिए ए.टी.सी. को सौंपा मांग-पत्र

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 11:41 AM (IST)

पठानकोट (शारदा): गांव छन्नी में स्थित शराब के ठेके के कारण लोगों को पेश आ रही समस्याओं को लेकर आज ऑल इंडिया राहुल गांधी ब्रिगेड के चेयरमैन डा. विक्की काठा की अध्यक्षता में एक शिष्टमंडल एक्साइज विभाग की ए.टी.सी. अनीता गुलेरिया से मिला तथा उन्हें ज्ञापन सौंपकर उक्त ठेके को वहां से स्थानांतरित करने की मांग की। शिष्टमंडल में मंदीप कुमार, रोहित कुमार, गुलशन कुमार भी शामिल थे।

जानकारी देते हुए डा. विक्की काठा ने बताया कि उक्त ठेका गांव के बिल्कुल मध्य है तथा यहां पर हर समय लोग आते-जाते रहते हैं परंतु ठेके के पास ही अहाता होने के कारण लोग शराब के नशे में धुत होकर एक-दूसरे से उलझ पड़ते और गाली-गलौच करते हुए मारपीट करते हैं, जिससे यहां से गुजरने वाली महिलाओं तथा गांव की बहू-बेटियों को भारी परेशानी होती है।उन्होंने बताया कि उक्त ठेके के पास ही एक धार्मिक स्थान भी है जहां पर रोजाना लोग पूजा-अर्चना हेतु जाते हैं। डा. विक्की काठा ने बताया कि उक्त शराब का ठेका अपने निर्धारित समय से पहले ही सुबह तड़के  खुल जाता है, जिससे मंदिर में जाने वाले श्रद्धालुओं की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। 

क्या कहती हैं एक्साइज विभाग की ए.टी.सी.
इस संबंध में जब एक्साइज विभाग की ए.टी.सी. अनीता गुलेरिया से फोन पर सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें ज्ञापन मिल चुका है तथा वह तुरंत एक्साइज टीम भेजकर इस बात का पता लगाएंगी कि ठेके से धार्मिक स्थल कितनी दूरी पर है यदि नियमों के अनुसार उक्त ठेका गलत जगह पर होगा तो उसे हटवा दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News