प्रॉपर्टी विवाद से परेशान शख्स ने जहर खाकर दी जान, लिखा सुसाइड नोट

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 08:26 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में बीजेपी के हरियाणा प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद की भांजी और उसके पति पर आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में अपने चचेरे भाई और उसकी पत्नी पर डॉ अनिल जैन के नाम पर धमकाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 PunjabKesari
दरअसल, यह सारा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है जिसमे मृतक अनिल कुमार का अपने चचेरे भाई राजेश गर्ग से विवाद था। आरोप है कि राजेश व अंशु आये दिन बीजेपी के हरियाणा प्रभारी व राज्य सभा सांसद डॉ अनिल जैन की धौंस देते थे और इसी के चलते मृतक के बेटे पर मारपीट का मुकदमा भी दर्ज करवा दिया गया था। मृतक अनिल के बेटे गौरव गर्ग ने आरोप लगाया कि कुछ समय पहले राजेश व अंशु ने नगर निगम के अधिकारियों से मिलकर कोर्ट के स्टे आर्डर के बावजूद उनकी बिल्डिंग तुड़वा दी थी। 
PunjabKesari
इसके अलावा उनकी दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे हटवा दिए थे। गौरव ने आरोप लगाया कि दो एचसीएस अधिकारियों अमरदीप जैन और राजेश कुमार ने भी उन्हें धमकी दी कि उनके ऊपर डॉ अनिल जैन का दबाव है। इसलिए तुम अंशु जैन से समझौता कर लो वरना जो दुकान बची है वह भी तोड़ दी जाएगी। फिलहाल गौरव अपने पिता की मौत के बाद इंसाफ मांग रहे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी राजेश गर्ग और अंशु गर्ग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की बात कह रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static