NH-205 पर पर्यटकों की दबंगई, पास न मिलने पर फोड़ा ट्रक चालक का सिर

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 08:07 PM (IST)

स्वारघाट: वाहनों की दृष्टि से व्यस्ततम राजमार्गों में शुमार हो चुके राष्ट्रीय राजमार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली के बनेर नामक स्थान पर अन्य वाहनों से आगे निकलने की आपाधापी के बीच कुछ पर्यटकों ने पास को लेकर ट्रक चालक का सिर फोड़ दिया। घटना वीरवार करीब 4 बजे घटी है। जानकारी के अनुसार जब ट्रक (एच.पी.62बी-4511) के पीछे पंजाब नंबर की कार (पी.बी. 65-2012) चल रही थी कि कुछ समय पास न मिलने पर गुस्साए कार चालक ने जगह मिलने पर अपनी कार को ट्रक के आगे खड़ा कर दिया और अपने साथियों सहित कार से उतर कर ट्रक चालक को पीटने के साथ ही पाने से उसका सिर फोड़ दिया जिससे ट्रक चालक लहूलुहान हो गया।
PunjabKesari
2 महिला दोस्तों ने भी दिया युवकों का साथ
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस हमले में कार में सवार युवकों की 2 महिला दोस्तों ने भी उनका साथ दिया। घटना के दौरान राजमार्ग पर जाम लगने के साथ ही काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों नेे मामला शांत करवाने के साथ ही पुलिस थाना स्वारघाट को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस थाना स्वारघाट से एस.एच.ओ. राजेंद्र शर्मा की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा जाम खुलवाने के साथ ही घायल ट्रक चालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट पहुंचाने के साथ ही आरोपियों को स्वारघाट थाना पहुंचाया।
PunjabKesari
लुधियाना के रहने वाले हैं पर्यटक
घायल ट्रक चालक सूरज (24) मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है। बताया जा रहा कि कार में सवार 2 लड़कियां तथा दोनों लड़के पंजाब राज्य के लुधियाना से संबंध रखते हैं। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी स्वारघाट राजेंद्र शर्मा ने बताया कि बनेर में मारपीट की शिकायत आई थी, जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर घायल ट्रक चालक सहित आरोपियों को थाने लाया था लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता होने के कारण किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं हो पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News