पलवल के बाद अब फतेहाबाद में भी मस्जिद बनाने में टेरर फंडिंग के अारोप(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 11:48 AM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): पलवल के बाद अब हरियाणा के फतेहाबाद जिले के एक गांव में मस्जिद बनाने के लिए पैसे पहुंचाए जाने मामला सामने आया है। गांव हसंगा में बाहर के कुछ लोग आए जिन पर गांव में रहने वाले एक गरीब मुस्लिम परिवार के साथ मिलकर पंचायती जगह पर मस्जिद बनाने का अारोप है।  जिसे गांव पंचायत ने सिंतबर माह में पकड़ लिया। क्योंकि जिस जगह पर गरीब मुस्लिम परिवार सालों से रह रहा था वो जगह पंचायती जगह है। हालाकि इस दौरान बाहर से अाए लोग मौका पाकर फरार हो गए। लेकिन बड़ी बात ये रही कि पुलिस और प्रशासन ने शिकायत के बावजूद बाहर से आए लोगों की ना तो कोई पहचान की और पुलिस ने न ही मुस्लिम परिवार से पूछताछ की कि वे बाहर के लोगों के संपर्क में कैसे आए।
PunjabKesari

गांव के सरपंच के अनुसार इस परिवार का युवक कुलदीप खान संदिग्ध गतिविधियों में शामिल है और कई आपराधिक मामलो में पुलिस उसकी तलाश करते हुए अक्सर गांव में आती रहती थी। उनका कहना है कि अभी भी वे पंजाब के संगरूर इलाके में पुलिस की गिरफ्त में है।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में भूना थाना एसएचओ ने बताया कि ग्रामीणों और संगठनों की शिकायत उच्चाधिकारियों के पास पहुंची है तो उच्चाधिकारियों के आदेशों और शिकायत प्राप्त होने पर वह मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में फतेहाबाद बजरंग दल के जिला संयोजक विकास ने बताया कि गांव हसंगा में मस्जिद के निर्माण को लेकर पुलिस को इस बात की शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। जिसपर गांव के सरपंच को इस बात की जानकारी दी तो उसने पंचायत बुलाकर मस्जिद के निर्माण पर रोक लगा दी। इसके बाद गांव में रह रहे मुस्लिम परिवार को गांव छोड़कर जाने की बात कही गई।  विकास ने कहा कि उन्हें पूरा अंदेशा है कि इसमें टेरर फंडिग होनी थी, क्योंकि जिस गांव में मुस्लिमों की संख्या ना के बराबर है उसमे मस्जिद बनाने का काम इसलिए ही किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static