सरकारी मुलाजिम की घिनौनी करतूत,साथी महिला कर्मचारी को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 11:50 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): नगर निगम के बिल्डिंग विभाग में एम.टी.पी. के पद पर तैनात नरेन्द्र कुमार शर्मा पर थाना वूमैन सैल की पुलिस ने सरकारी पद पर रहते हुए विभाग की एक महिला का शारीरिक शोषण करने व जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर रही ए.सी.पी. रिचा अग्निहोत्री ने पीड़िता के 164 के अधीन बयान कलमबद्ध करवाकर  मैडीकल जांच करवाने के बाद आरोपी की धरपकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी है। थाना वूमैन सैल की पुलिस ने भारतीय दंडावली की धारा 376-सी, 554-डी, 506 के अतिरिक्त एस.सी. एंड एस.टी. एक्ट 1989 में 3(2),(5),(7) के अधीन पर्चा दर्ज किया गया है। 

 

क्या कहना है पीड़िता का
एम.टी.पी. नरेन्द्र शर्मा की शिकार हुई पीड़िता का कहना है कि जब से वह आरोपी के अधीन इंस्पैक्टर के पद पर तैनात हुई तब से ही उसने उसे हृास करना शुरू कर दिया और उसके व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने लगा। इसके बाद आरोपी ने उसकी तैनाती अपने अधीन करवा ली और उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। उसने आरोपी का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया था । मगर एक दिन वह उसके घर पर चला गया और उसने उसकी मां से उसका हाथ मांग लिया। जब उसने उसके घर वालों से उसका हाथ मांगा तो उसका व्यवहार भी उसके प्रति ठीक हो गया और आरोपी उसे अलग-अलग जगह पर ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। इसके बाद आरोपी का तबादला हो गया और वह उस पर भी तबादले का जोर डालने लगा, लेकिन इंकार करने के बाद उसने उसे व उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद वह पुलिस की शरण में आई। 

 

क्या कहना है ए.सी.पी. का?
जांच अधिकारी ए.सी.पी. रिचा अग्निहोत्री का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News