शादी वाले घर में दाखिल होकर बोले-दीपू कहां हैं और चला दी गोली

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 09:27 AM (IST)

भुलत्थ (रजिंद्र/भूपेश): कस्बा भुलत्थ के खस्सण रोड के निवासी विजय कुमार कक्कड़ ने वीरवार को अपने छोटे बेटे दीपक की शादी करवाने जाना था परंतु बुधवार की शाम को घर में हथियारों से लैस होकर आए उनके बड़े बेटे गगन के साले ने उन्हें गोली मार दी। इस दौरान विजय की पत्नी व साले से मारपीट करने का मामला भी सामने आया है। दूसरी ओर घटना का पता लगने पर डी.एस.पी. भुलत्थ दविंद्र सिंह संधू, एस.एच.ओ., भुलत्थ इंस्पैक्टर अमरनाथ, ए.एस.आई. जसबीर सिंह व बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंची, जहां पुलिस ने गोलियों के 2 खोल बरामद किए। 

जानकारी अनुसार विजय कुमार कक्कड़ पुत्र जसवंत लाल निवासी भुलत्थ ने बताया कि उसके 2 लड़के हैं। बड़े लड़के गगन का विवाह करीब 2 वर्ष पहले सुमन पुत्री कृष्ण लाल निवासी हरिके के साथ हुआ था। इनके कोई औलाद नहीं है। उसका बेटा शादी के बाद फ्रांस चला गया था । कभी-कभार आता-जाता है। उसकी अपने ससुराल परिवार के साथ अनबन चल रही है। उसके छोटे लड़के दीपक कुमार का विवाह 18 अक्तूबर को है, जिसके कारण काफी रिश्तेदार घर में एकत्रित हुए थे। 

इसी दौरान दिन के करीब साढ़े 3 बजे घर के बाहर एक कार आकर रुकी, इसमें से 5 नौजवान हमारे गेट पर आए। उनमें से उसके बेटे गगन के सालों मोहित और अमित ने दोस्तों संग घर में जबरदस्ती दाखिल होकर गाली-गलौच तथा मारपीट करने लग पड़े। बीच-बचाव करते हुए हमने किसी प्रकार इन सभी को घर से बाहर निकाला, तो गगन के साले मोहित ने अपने हाथ में पकड़ी पिस्तौल से उस पर फायर किया, जिसकी गोली उसकी टांग में लगी। 

इसी दौरान उसके साले सरवन कुमार ने भी तेजधार हथियार से हमला किया और मेरी पत्नी की बेसबॉल से मारपीट की और दीपू का नाम लेकर गाली-गलौच करते हुए वे अपनी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। दूसरी ओर हालत गंभीर होने के कारण विजय कुमार को भुलत्थ के सब-डिवीजन अस्पताल से जालंधर के लिए रैफर किया गया, जहां एक प्राइवेट अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। इस बारे में एस.एच.ओ. भुलत्थ इंस्पैक्टर अमरनाथ के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त घटना के बारे में आर्म्ज एक्ट व अन्य विभिन्न धाराओं के तहत 5 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News