नाहन मैडीकल कॉलेज एक बार विवादों में, मरीजों को परोसा कीड़ों वाला खाना (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 01:01 PM (IST)

नाहन (सतीश): अक्सर सुर्खियों में रहने वाला नाहन मैडीकल कॉलेज एक बार विवादों में आ गया है। इस मर्तबा मरीजों के खाने में कीड़े निकलने का मामला सामने आया है। दरअसल मैडीकल कॉलेज में मरीजों की थालियों में कीड़े मिलने से मैडीकल कॉलेज प्रबंधन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं। मरीजों को परोसे जा रहे खाने की गुणवत्ता की क्या मैडीकल कॉलेज प्रबंधन जांच नहीं करता। कीड़े निकलने का यह सिलसिला 3-4 दिनों से जारी है। इस संदर्भ में मरीजों ने कॉलेज प्रबंधन को भी शिकायत की है।
PunjabKesari
3-4 दिनों से लगातार निकल रहे खाने में कीड़े
खाने में कीड़े मिलने से मरीज अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो गए हैं। अपनी सेहत सुधारने के लिए अस्पताल में दाखिल कई मरीजों की थालियों में कीड़े निकले हैं। भोजन परोसने वालों को मरीजों ने इस बारे मौखिक तौर पर अवगत भी करवाया लेकिन किसी तरह का सुधार नहीं हो पाया।
PunjabKesari
शनिवार रात को भी ऑर्थाे वार्ड में एक महिला की थाली में कीड़े निकले, जिसके बाद वहां मौजूद तीमारदार और मरीज एकत्रित हुए। भोजन परोसने वाले को भी इस बारे अवगत करवाया गया लेकिन कोई बात नहीं बनी। इसके बाद मरीजों ने अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक को मामले से अवगत करवाया है।
PunjabKesari
खाना चैक करने के लिए 4 सदस्यों की टीम गठित
उधर, इस मामले में चिकित्सा अधीक्षक डा. के.के. पराशर ने बताया कि उन्हें मरीज से इस मामले की शिकायत मिली है तथा मामले की गंभीरता को देखते हुए 4 सदस्यों की एक टीम गठित की गई है जो खाने की गुणवत्ता व साफ-सफाई की देखरेख करेगी, साथ ही उन्होंने बताया कि वे खुद भी समय-समय पर खाने की जांच करते हैं तथा जांच के बाद ही मरीजों को खाना परोसा जाता है लेकिन फिर भी इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News