24 घंटे में मुख्यमंत्री के दरबार पहुंचा सरकारी अस्पताल का मुद्दा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 12:51 PM (IST)

जलालाबाद(बंटी): मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ पारिवारिक संबंध रखने वाले जलालाबाद से सीनियर कांग्रेसी नेता विमल सिडाना ने सिर्फ 24 घंटे में जलालाबाद के सरकारी अस्पताल का मुद्दा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के दरबार में पहुंचा कर इलाके के लोगों को राहत देने का बहुत बड़ा प्रयास किया है।

रविवार को जलालाबाद की डेढ़ दर्जन के करीब समाज सेवी जत्थेबंदियों के नुमाइंदों ने विमल सिडाना के साथ उनके शैलर एम.आर.के.सी. में मुलाकात की थी और सरकारी अस्पताल जलालाबाद में समूह स्वास्थ्य सहूलियतें और डाक्टर लाने के लिए मुख्यमंत्री से अपील की थी। उन्होंने एक मांग पत्र भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नाम विमल सिडाना को सौंपा था।

सिडाना ने सोमवार को अमृतसर में मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात की और उनको मांग पत्र देते हुए बताया कि करोड़ों रुपए की लागत के साथ बनी जलालाबाद के सरकारी अस्पताल की इमारत लोगों के काम नहीं आ रही है क्योंकि यहां न तो पूरे डाक्टर हैं और न ही अन्य सहूलियतें। यदि यहां सभी पोस्टों पर डाक्टर तैनात कर दिए जाएं तो शहर समेत 100 से अधिक गांवों को इसका लाभ होगा।उधर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने तुरंत अपने सहायक की ड्यूटी लगाते हुए जल्दी ही इस मुद्दे को हल करने का आदेश दिया है। इस मौके पर अनिल अरोड़ा, राहुल कुक्कड़ और ढोला राजपूत भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News