आतंकी रफीक को हुआ वायरल फीवर; सिविल अस्पताल में दाखिल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 08:59 PM (IST)

जालंधर (वरूण): पुलिस द्वारा काबू किए गए आतंकी मूसा के सगे भाई यूसुफ रफीक भट्ट की पुलिस कस्टडी में हालत बिगड़ गई। उसने पुलिस को बताया कि सिरदर्द होने के साथ-साथ उसे बुखार हो गया है। पुलिस द्वारा चैक करने पर उसे 101 के करीब बुखार पाया गया। थाना सदर के एस.एच.ओ. बिमलकांत पुलिस फोर्स के साथ रफीक को सिविल अस्पताल चैकअप के लिए लाए जिसे ओ.पी.डी. में चैकअप के बाद कैदी वार्ड में शिफ्ट किया गया। उसके साथ हथियारों से लैस पुलिस जवान तथा अस्पताल परिसर में क्यू.आर.टी. की वैन भी तैनात कर दी गई है। अस्पताल सूत्रों से पता चला है कि भट्ट को वायरल फीवर हो गया है और उसके खून के टैस्ट भी करवाए गए हैं, हालांकि प्लेटलैट्स सैल 1 लाख 25 हजार आए हैं तथा अन्य टैस्ट तथा एक्स-रे में भी वह बिल्कुल ठीक है। बुखार भी 101 से अब नॉर्मल 99 आ चुका है। उसका डेंगू टैस्ट भी करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट बुधवार को मिलेगी।

PunjabKesariसुरक्षा में दिखी चूक
अस्पताल की सुरक्षा में बड़ी चूक यह देखने को मिली कि जिस स्थान पर आतंकी को रखा गया है, वह सुरक्षा के लिहाज से ठीक नहीं लग रहा था क्योंकि वार्ड में एक ही शौचालय है और आम लोग भी उसी शौचालय का प्रयोग करते देखे जा रहे थे और हर कोई आतंकी के वार्ड के पास से ही गुजर रहा था। वार्ड बेशक लोहे के जंगलों से बंद है लेकिन उनमें फाइबर या लोहे की चादर नहीं लगी और स्पेस अधिक होने के चलते लोग उसे आसानी से देख रहे थे। हालांकि सिविल अस्पताल के हड्डियों वाले वार्ड में प्राइवेट रूम भी है जोकि सुरक्षा के लिहाज से बिल्कुल ठीक है, क्योंकि उसे आसानी से सील किया जा सकता है।
PunjabKesari

आतंकी को अपने वार्ड में देख सहमे लोग
वहीं, अस्पताल में उपचाराधीन आतंकी यूसुफ रफीक भट्ट चुपचाप ही रहा। वार्ड में दाखिल आतंकी की सूचना पाकर वार्ड में उपचाराधीन लोग भी सहमे दिख रहे थे। मारपीट में घायल एक नौजवान ने तो अस्पताल से छुट्टी ही ले ली जब उसे पता लगा कि आतंकी भट्ट उसके वार्ड में दाखिल है।


नहीं दिया नर्सिंग स्टूडैंट्स के सवाल का जवाब
वहीं, नर्सिंग स्टूडैंट्स ने जब रफीक को डिप लगाकर ग्लूकोज चढ़ाया और पूछा कि क्या आप सच में आतंकी हो तो भी वह कुछ नहीं बोला और पूरा दिन चुपचाप अपने बैड पर लेटा ही रहा। जिस वार्ड में रफीक को रखा गया है वह फीमेल वार्ड था, क्योंकि फीमेल वार्ड मेल वार्ड से छोटा था और पुलिस के मुताबिक सुरक्षा के लिहाज से ठीक था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News