युवती के आरोपों के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 06:51 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के कपाही क्षेत्र की 19 वर्षीय युवती द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद मंगलवार को आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हो गया है। पुलिस ने पीड़ित युवती का मैडीकल भी करवा लिया गया है। गौरतलब है कि सोमवार को पीड़िता ने अपनी माता व परिवार संग मंडी एस.पी. गुरदेव चंद शर्मा के पास लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़िता की माता ने लिखित शिकायत में अपनी बेटी का बल्ह उपमंडल की ग्राम पंचायत कठयांहू के गांव जनलग निवासी काकू व उसके रिश्तेदारों द्वारा अपहरण, दुष्कर्म करने के बाद जबरदस्ती शादी करवाने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

पुलिस चौकी में तैनात कर्मियों ने दर्ज नहीं की एफ.आई.आर.
वहीं उन्होंने पुलिस चौकी रिवालसर में तैनात कर्मियों पर भी मामले के बारे एफ.आई.आर. दर्ज न करने की शिकायत की थी। पीड़िता की माता ने बताया कि 12 अक्तूबर को उसकी लड़की होश आने पर बड़ी मुश्किल से जंगल के रास्ते भाग कर अपने रिश्तेदारों के पास पहुंची थी। पीड़िता की माता ने कहा कि उसकी बेटी ने उसे बताया कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया गया है।

जल्द गिरफ्तार किया जाएगा आरोपी
एस.पी. मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवती के बयान के आधार पर युवक के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 376 के अंतर्गत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गहनता से जांच जारी है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News