43 नशीले टीकों सहित 1 व्यक्ति काबू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 12:48 PM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी, गोयल): डा. संदीप गर्ग आई.पी.एस. सीनियर कप्तान पुलिस संगरूर व कंवलपाल सिंह डिप्टी सुपरिंटैंडैंट पुलिस स्पैशल टास्क फोर्स, संगरूर की ओर से नशों का धंधा करने वाले सौदागरों के विरुद्ध लगातार शुरू किए अभियान तहत एस.टी.एफ. टीम संगरूर की ओर से 43 नशीले टीकों सहित एक व्यक्ति को काबू किया गया। 

इस संबंधी कंवलपाल सिंह डिप्टी सुपरिंटैंडैंट पुलिस स्पैशल टास्क फोर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि 14-10-18 को एस.टी.एफ. संगरूर के थानेदार रविन्दर भल्ला के नेतृत्व में एस.टी.एफ. टीम के ए.एस.आई. कृष्ण सिंह, हवलदार गुरन्दिर सिंह, सिपाही गुरप्रीत सिंह थाना लौंगोवाल के सहायक थानेदार सर्बजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित शकी पुरुषों की चैकिंग के संबंध में लौंगोवाल बडबर रोड से सूए की पटरी पर गांव लोहाखेड़ा मौजूद थे तो गांव लोहाखेड़ा की ओर से एक युवक पैदल आ रहा था जिसके हाथ में काले रंग का लिफाफा पकड़ा हुआ था जो पुलिस पार्टी को देखकर घबराकर पीछे मुडऩे लगा तो शक के आधार पर पुलिस ने उस व्यक्ति को रुकने के लिए आवाज दी तो वह व्यक्ति हाथ में पकड़ा लिफाफा फैंककर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस पार्टी ने उस व्यक्ति को काबू करके उसकी ओर से फैंके लिफाफे की तलाशी करने पर लिफाफे में से 25 नशीले टीके मार्का बुपरोनोरफिन व 18 नशीले टीके मार्का फैनूगरेन, कुल 43 टीके बरामद किए। 

आरोपी की पहचान वकील सिंह उर्फ मास वासी पीर खाना रोड लौंगोवाल के तौर पर हुई। आरोपी को गिरफ्तार करके इसके विरुद्ध थाना लौंगोवाल में एन.डी.पी.एस. एक्ट तहत केस दर्ज किया गया। इस आरोपी के विरुद्ध पहले भी नशीले टीकों की तस्करी का केस थाना लौंगोवाल में दर्ज हुआ था। आरोपी को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त करके गहराई से पूछताछ करेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News