गुरुग्राम घटना से आहत CM, VIP सुरक्षा में तैनात जवानों की काउंसलिंग का दिया आदेश

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 06:02 PM (IST)

गुरुग्राम( सतीश राघव): गतदिवस गुरुग्राम में के सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया मार्किट में एडिशनल सेशन जज की पत्नी रेणु व् पुत्र ध्रुव को गनमैन ने गोली मार दी गई। जिसके बाद अस्पताल में जज की पत्नी रेणु की मौत हो चुकी है। वहीं इस मामले पर संज्ञान लेते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गृह सचिव और डीजीपी से मुलाकात की। सीएम ने इस मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी करने के निर्देश दिए हैं। वहीं वीआईपी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की काउंसलिंग करवाने के लिए भी कहा है। 

जानकारी के अनुसार अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी रेणु व बेटे ध्रुव को उनके सुरक्षाकर्मी महिपाल ने शनिवार दोपहर गोली मार दी थी। मां-बेटे आरोपित के साथ सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया शॉपिंग कांप्लेक्स में खरीदारी करने गए थे। दोनों जैसे ही मॉल से बाहर निकले, सुरक्षाकर्मी ने पहले ध्रुव के सिर पर गोली मारी और फिर रेणु पर गोलियां बरसा दीं। 

PunjabKesari

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी व बेटे ध्रुव को उनके सुरक्षाकर्मी महिपाल ने गोली मार दी। घटना को अंजाम सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया शॉपिंग कांप्लेक्स के बाहर दिया गया। जैसे गही दोनों मॉल से बाहर निकले, सुरक्षाकर्मी ने पहले ध्रुव के सिर पर गोली मारी और फिर रेणु पर गोलियां बरसा दीं। आरोपित फायरिंग करते हुए कह रहा था कि मां-बेटे शैतान हैं। हालांकि, चर्चा यह भी है कि पहले महिपाल ने रेणु के ऊपर गोली चलाई थी। इसके बाद ध्रुव से हाथापाई हुई। उसी दौरान उसने ध्रुव के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

वारदात के बाद आरोपित ने जज के बेटे को कार में डालने का प्रयास किया, असफल होने पर दोनों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। मूल रूप से हिसार निवासी कृष्णकांत लगभग दो साल से गुरुग्राम में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर कार्यरत हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static