राहगीरों को लूटने का रच रहे थे षड्यंत्र, वारदात से पहले पुलिस ने दबौचा

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 05:57 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत एसटीएफ पुलिस ने एक एेसे गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है, जो अाने-जाने वाले राहगिरों से हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के अाधार पर कार्रवाई रते हुए अारोपियों को धर दबौचा। अारोपियों की पहचान धर्मेन्द्र निवासी माहरा हाल सैक्टर-23, विरेन्द्र उर्फ बिल्लू , मोहित उर्फ बाबा  व विजय उर्फ विजी  निवासी कथूरा जिला सोनीपत के रूप में हुई है। अारोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

जांच अधिकारी राहुल देव ने बताया की उन्हें सुचना मिली थी की धर्मेन्द्र निवासी माहरा हाल सैक्टर-23 में अपने साथियों संग राहगिरो से लूट का षडयंत्र रच रहे है। हरकत में अाई पुलिस ने अारोपियों को धर दबौचा। जिनसे तलाशी के दौरान पुलिस ने तीन अवैध देशी पिस्तौल, एक डौगा डब्बल बैरल गन, 10 जिन्दा कारतूस तथा छिनी गयी गाडियां जिसमें एक बलैनो व स्कोडा फाबिया शामिल हैं। वहीं उनसे काटने का सामान, गैस सिलेण्डर, गैस कटर व रॉड भी बरामद हुई है। 
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में अारोपियों ने लगभग दर्जन वारदातों को अंजाम देना कबूला है। उन्होंने बताया कि बलैनो कार को दिनांक 6 अगस्त 2018 को सुखदेव ढाबा के नजदीक, 30.05.18 को पानीपत टोल प्लाजा के नजदीक से हथियार के बल पर एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी को लूटा था। वर्ष 2016 मे गुडमण्डी सोनीपत से 35 लाख रूपये लूटे थे। इसके अलावा भी वे हथियारों के बल पर कई गाड़ियां लूट चुके हैं। अधिकारी ने बताया कि आरोपी पहले भी अवैध हथियार रखने व अन्य अपराधिक घटनाओ मे संलिप्त रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static