बीजेपी के सांसदों पर चढ़ा विधायकी का खुमार, 13 दावेदारों ने ठोंका दावा

10/13/2018 3:32:24 PM

भोपालः विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, वहीं टिकट के लिए दावेदार अपनी-अपनी पार्टी के हाई कमान के सामने दावे कर रहे हैं। लेकिन पिछले 15 सालों से प्रदेश की सत्ता पर काबिज बीजेपी के लिए सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि टिकट के लिए दावा करने वालों में से कई दावेदार मौजूदा विधायक भी हैं और कई तो सांसद हैं। 

PunjabKesari

बीजेपी में एसे कई सांसद हैं जो विधानसभा की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं, प्रदेश में भाजपा के 26 सांसद हैं प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश में दो-तिहाई से ज्यादा सांसद विधानसभा टिकट के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं, ऐसे में पार्टी के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। पार्टी ने इनके नामों को सर्वे में डाल दिया है।

ये सांसद कर रहे हैं, टिकट की दावेदारी...
नागौद से सांसद नागेंद्र सिंह, उज्जैन से चिंतामन मालवीय, सागर से लक्ष्मीनारायण यादव, रीवा से जनार्दन मिश्रा, शहडोल से ज्ञानसिंह, होशंगाबाद से राव उदयप्रताप, भिंड से भागीरथ प्रसाद, सतना से गणेश सिंह, भोपाल से आलोक संजर, मंडला से फग्गन सिंह कुलस्ते, देवास से मनोहर ऊंटवाल, खंडवा से नंद कुमार सिंह चौहान और राजगढ़ से सांसद रोडमल नागर भी अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। 
सूत्रों के अनुसार इन सासंदों को अगले लोकसभा चुनाव में टिकट कटने की चिंता सता रही है। जिसकी वजह इनका खराब प्रदर्शन बताया जा रहा है। अपने क्षेत्र में कम सक्रियता के कारण पार्टी कार्यकर्ता व जनता दोनों ही सांसदों से नाराज हैं, यही कारण है कि सांसद अब विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांग रहे हैं
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News