बच्ची को पहले किया अगवा, फिर की दुष्कर्म की कोशिश

10/13/2018 2:20:02 PM

इंदौर: आर्थिक राजधानी में मासूमों से छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम ही नही ले रही हैं, शुक्रवार को एमआईजी थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने 11 साल की बच्ची का घर से अपहरण कर लिया। इसके बाद वह दो किमी दूर सुनसान मकान में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने कॉलोनी, पार्क, खंडहरों में छानबीन लेकिन बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चला। लेकिन रात करीब 8.30 बजे एक ऑटो चालक बच्ची को कॉलोनी में छोड़ गया। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया, और पूछताछ में उसने बताया कि वह बच्ची को एमआर-9 से लेकर आया है। एक व्यक्ति ने ऑटो में बैठाकर कहा कि बच्ची को कॉलोनी में छोड़ देना। पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिसके आधार पर आरोपी की तलाश जारी है। 

PunjabKesari

टीआई के मुताबिक घटना जगजीवनराम नगर की है। जहां निर्माणाधीन मकान की चौकीदारी करने वाले एक दंपती की बेटी का शाम करीब 5.30 अपहरण हो गया। परिजन ने बताया कि दंपती के चार बच्चे हैं। पत्नी घर से बाहर गई थी। तभी एक व्यक्ति घर आया, और उसने छोटी बेटी से कहा कि मुझे तुम्हारी मां ने भेजा है। बड़ी बेटी ने उसे मना भी किया, लेकिन वह दबाव बनाकर छोटी बेटी को साथ ले गया। इसके कुछ देर बाद ही बच्ची के अपहरण की बात कॉलोनी में फैल गई। करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाई और खोजबीन शुरू की।  

पुलिस ने बच्ची के बयान ले लिए हैं। बच्ची पुलिस को मालवीय नगर की तरफ लेकर गई, यहां छानबीन की गई। बच्ची ने कहा कि अंकल करीब दो किमी पैदल लेकर गए थे। उन्होंने गंदी हरकत की थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी देखे हैं। जिससे इस बात का भी अंदेशा लगाया जा रहा है कि घटना में चौकीदार दंपती का परिचित शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News