कुख्यात ड्रग तस्कर लक्की को भगाने की साजिशकर्ता चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 07:08 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): सिविल अस्पताल से मंगलवार देर रात टॉयलेट जाने का बहाना बनाकर पुलिस को चकमा देकर फरार होने वाले कुख्यात ड्रग तस्कर विनोद शर्मा उर्फ लक्की को भगाने की साजिश में शामिल सुखराज सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी गांव खुर्दा(गढ़दीवाला) को थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार सायं थाना मॉडल टाऊन में आरोपी सुखराज सिंह को मीडिया के सामने पेश कर एस.एच.ओ, इंस्पैक्टर भरत मसीह ने मामले का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि सैंट्रल जेल से लेकर सिविल अस्पताल के कैदी वार्ड तक विनोद शर्मा उर्फ लक्की को फरार करवाने की साजिश के तहत सुखराज सिंह ने अपने एक अन्य साथी को अपने नाम पर मोबाइल सिम उपलब्ध करवाई थी।

फोन कॉल डिटेल से चढ़ा पुलिस के हत्थे सुखराज
एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह ने पत्रकारों को बताया कि मंगलवार रात अस्पताल से लक्की के फरार हो जाने के बाद जब उक्त मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की जांच की तो वह नंबर सुखराज सिंह के नाम निकला। सुखराज कुछ दिन पहले ही सैंट्रल जेल में अवैध खनन के आरोप में बंद रहने के बाद जमानत पर बाहर निकला था। सुखराज का जेल में ही विनोद शर्मा उर्फ लक्की के साथ दोस्ती हो गई थी। जेल से बाहर निकलने के बाद सुखराज सुखराज अपने नाम पर मोबाइल सिम लेकर इस साजिश में शामिल अपने साथी को दे दी। लक्की जेल से उस नंबर पर कई बार बाते की हुई है। साजिश में शामिल सुखराज के साथी की भी पुलिस पूरी सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है।

फरार चल रहे लक्की की तलाश जारी है
एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने कहा कि फरार चल रहे कुख्यात ड्रग तस्कर विनोद शर्मा उर्फ लक्की को अस्पताल से फरार करवाने की साजिश में शामिल लोगों की जांच पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी गहनता से जांच कर रही है। इस साजिश में शामिल संभावितों के बारे में अभी कुछ नहीं बता सकते क्योंकि इससे पुलिस जांच प्रभावित हो सकती है। इतना जरुर है कि फरार चल रहे लक्की को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस विभाग की तरफ से देश के सभी एयरपोर्ट पर एल.ओ.सी.पहले ही जारी हो चुकी है।

गौरतलब है कि विनोद शर्मा उर्फ लक्की को आस्ट्रैलिया भागने की कोशिश करने के दौरान 4 सितबर 2018 को उसे दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर होशियारपुर लेकर आई थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7 जून 2016 को विनोद कुमार उर्फ लक्की को पुलिस ने होशियारपुर-जालंधर रोड स्थित गांव तारागढ़ मोड़ पर आधा किलो हेरोईन व 25 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया था। हार्निया बीमारी का बहाना बना लक्की सिविल अस्पताल में कैसे दाखिल हुआ था की भी जांच चल रही है। क्या इस साजिश में सैंट्रल जेल का भी कोई कर्मचारी या डॉक्टर या सिविल अस्पताल का डॉक्टर भी शामिल है की भई जांच पुलिस अंदरखाते बड़े ही गोपनीय तरीकों से कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News