अस्पताल से फरार कुख्यात ड्रग तस्कर लक्की अब भी पुलिस की पहुंच से दूर

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 01:33 PM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी, अमरेन्द्र): सिविल अस्पताल से मंगलवार देर रात टायलेट जाने का बहाना कर पुलिस को चकमा देकर फरार होने वाले कुख्यात ड्रग तस्कर विनोद शर्मा उर्फ लक्की की गिरफ्तारी के लिए होशियारपुर पुलिस लगातार उसके छिपे होने के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। लक्की कहीं विदेश न भाग जाए, इसे ध्यान में रख होशियारपुर पुलिस ने एक बार फिर देश के सभी हवाई अड्डों पर एल.ओ.सी. नोटिस जारी कर दिया है। होशियारपुर पुलिस हिमाचल प्रदेश के गगरेट, ऊना, चिन्तपूर्णी के साथ लगते शहरों व कस्बों के होटलों व धर्मशालाओं में तलाशी अभियान चला रही है वहीं पंजाब के सभी थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है। 

दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ था काबू
गौरतलब है कि विनोद शर्मा उर्फ लक्की को 4 सितम्बर 2018 को दिल्ली एयरपोर्ट से पुलिस आस्ट्रेलिया भागने की कोशिश करने दौरान गिरफ्तार करके होशियारपुर लाई थी। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 7 जून 2016 को विनोद कुमार उर्फ लक्की को पुलिस ने होशियारपुर-जालंधर रोड स्थित गांव तारागढ़ मोड़ पर गिरफ्तार किया था। वह दिल्ली से ड्रग लाकर होशियारपुर-जालंधर के इलाके में सप्लाई करता था। उससे आधा किलो हैरोइन व 25 लाख रुपए बरामद हुए थे।

करोड़ों की सम्पत्ति अटैच करने के लिए पहले ही तैयार किए जा चुके हैं केस
एस.एस.पी. ने बताया कि इस कुख्यात तस्कर की करोड़ों रुपए की सम्पत्ति, जिसमें गांव सुखियाबाद में एक 15 मरले की कोठी,1 कनाल 4 मरले का गांव बस्सी पुरानी में 1 प्लाट, आकाश नगर होशियारपुर में 14 मरले की 1 कोठी, महाराजा कॉम्पलैक्स जालंधर रोड होशियारपुर में 2 दुकानें व 1 स्विफ्ट कार शामिल है, को अटैच करने का केस 27 मार्च 2017 को केंद्र सरकार के सक्षम अधिकारी को नई दिल्ली में भेजा गया था। इस संबंध में एक रिमाइंडर भी 25 अप्रैल 2017 को केंद्र सरकार को भेजा गया था। 

एस.पी. मंडेर कर रहे हैं मामले की जांच : एस.एस.पी.
सम्पर्क करने पर एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने बताया कि फरार चल रहे आरोपी विनोद शर्मा उर्फ लक्की को काबू करने के लिए पुलिस ने लगातार छापेमारी अभियान चला रखा है। पूरे मामले की जांच का जिम्मा एस.पी. (डी.) हरप्रीत सिंह मंडेर को सौंपा गया है। आरोपी कहीं विदेश न भाग जाए, इसे ध्यान में रख आसपास के तमाम थानों के साथ-साथ एयरपोर्ट अथॉरिटी को भी अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस जल्द विनोद शर्मा उर्फ लक्की को काबू कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News