पुलिसवाले के साथ पैग लगाते धरा गया मेडिकल टेक्नीशियन, वीडियो आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 04:09 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा की गई छापेमारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन और एक एम्बुलेंस चालक एक पुलिस वाले के साथ पैग लगाते धरा गया। छापेमारी करने वाली टीम ने मौके पर शराब की बोतल सहित खाने-पीने की अन्य चीजें भी बरामद की हैं। बता दें कि यह  छापेमारी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार देर रात सिविल अस्पताल के एम्बुलेंस कंट्रोल रूम में की थी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामले में सिविल सर्जन ने कार्रवाई के लिए उपायुक्त को रिपोर्ट भेज दी है। इसके अलावा, पुलिस कर्मचारी पर कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक को लिखा गया है। सिविल सर्जन डॉ. मनीष बंसल को मामले को लेकर शिकायत मिली थी कि कंट्रोल रूम में तैनात ड्राइवर और इएमटी शराब पीते हैं। इसी सूचना पर कार्रवाई की गई है। 

सिविल सर्जन ने तीन सदस्यीय टीम गठित की, जिसमें उप सिविल सर्जन डॉ.सुनीता सोखी और जिला आशा को-ऑर्डिनेटर नरेंद्र खरब शामिल थे। टीम ने पुलिस टीम को साथ लेकर अस्पताल के कंट्रोल रूम में छापा मारा। वहां पर दो ड्राइवर और एक इएमटी शराब पीते मिले। तीनों अस्पताल की चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी ताराचंद के साथ शराब पी रहे थे। 

PunjabKesari

इस छापेमार कार्रवाई के दौरान ड्राइवर वीर सिंह और इएमटी सुरेंद्र सिंह ऑन डयूटी थे, वहां ड्राइवर दिनेश भी मौजूद था। सिविल सर्जन ने जिला उपायुक्त को मामले की रिपोर्ट भेज दी है। इस मामले मे जिला उपायुक्त जेके आभीर ने बताया कि उन्हें सिविल सर्जन की रिपोर्ट मिली है, मामले पर सख्त कारवाई की जाएगी, ताकि इससे अन्य लोगों को भी सबक मिले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static