पैसों के लिए तोड़ दी दोस्ती, दोस्त की छाती पर दागी एक के बाद एक 6 गोलियां

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 06:41 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में एक एेसी वारदात सामने अाई है, जिसने सुरक्षा के बड़े- बड़े दावे करने वाली पुलिस की पोल खोल कर रख दी है। गतदिवस चांदनी बाग थाने के सामने पैसों के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में अारोपियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को 6 गोलियां मार दी। गोलियों की अावाज सुनकर घर से बाहर अाए लोगों ने घायल सुुल्तान को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देकर अारोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।
 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मृतक सुनील प्रॉपर्टी डीलर सेक्टर 25 मकान नंबर 1271 का रहने वाला था। मृतक के भांजे विशाल ने बताया कि सुल्तान सुनील के साथ बिजनेस में पार्टनर था। गतदिवस अारोपी सुल्तान का भांजा सुनील को बुलाकर अपने साथ ले गया। जहां सुल्तान पहले से साथियों संग वहां मौजूद था। तभी सुनील व सुल्तान में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद अारोपी ने उसपरपर 6 गोलियां चला दी। 

PunjabKesari

जांच अधिकारी का कहना है कि हत्या के पीछे क्या वजह है पुलिस इसकी जांच कर रही  हैं। अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static