गुजरात में हो रहे यूपी-बिहार के लोगों पर हमले, PM मोदी के खिलाफ बनारस में लगे पोस्टर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 06:33 PM (IST)

वाराणसी(काशी नाथ शुक्ला): गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों को मार भगाने का असर अब पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी देखने को मिल रहा है।जहां सड़कों पर आज एक ऐसा पोस्टर जारी किया गया जिसमें बनारस में रहने वाले गुजरातियों व मराठियों को बनारस से बाहर जाने की चेतावनी दी गई है। वहीं दूसरी तरफ इस पोस्टर में बनारस के सांसद पीएम मोदी को भी गुजराती बताते हुए बनारस से जाने की बात कही गई है।

PunjabKesariबनारस की सड़कों पर मंगलवार सुबह से ही चेतावनी लिखे पोस्टर देखे जा रहे थे। ये पोस्टर यूपी-बिहार एकता मंच के द्वारा शहर में लगाए गए हैं। सुबह अभी दिन की शुरुआत हुई ही थी कि यूपी-बिहार एकता मंच के लोग हाथों में पोस्टर लेकर सड़कों पर निकल पड़े और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इतना ही नहीं इन लोगों ने शहर की कई गलियों और चौराहों पर पोस्टर लगाने भी शुरु कर दिए।

PunjabKesariप्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि जिस गुजराती आदमी को हमने गले से लगाकर प्रधानमंत्री बनाया उसी सजा हमें आज यह मिल रही है कि हमें मारा जा रहा है और गुजरात से बाहर भगाया जा रहा है। इसे हम बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि हम 3 दिन का समय दे रहे हैं यदि गुजरात में हमारे खिलाफ हिंसक गतिविधियां नहीं रूकी तो हम भी बनारस से गुजरातियों को भगाना शुरु कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static