कानपुर: रेलवे की परीक्षा देने जा रही छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 03:11 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार को रेलवे की परीक्षा देने पैदल जा रही छात्रा को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आवास विकास 3 नंबर में रहने वाले अशोक कुमार गुप्ता की 21 वर्ष की बेटी काजल रेलवे की परीक्षा देने के लिए सुबह अपने भाई दीपक के साथ घर से निकली। सचेंडी के चकरपुर स्थित परीक्षा केंद्र जाते समय कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड पर पहुंचते ही नहर पुलिया के पास छात्रा का मोबाइल हाथ से गिर गया। सड़क पर गिरे मोबाइल को लेने के लिए छात्रा जैसे ही आगे बढ़ी तभी पीछे से आए तेज रफ्तार आलू लदे ट्रक ने छात्रा को कुचल दिया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना देख भाई दीपक के रोंगटे खड़े हो गए। उसने बिलखते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस बीच राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर राजेश पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए कार्रवाई शुरू की। इस बीच मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों व मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक पर पथराव कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने स्थिति को संभालते हुए भीड़ को काबू करते हुए शांत कराया और परिजनों को कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद भीड़ का गुस्सा शांत हो सका।

सीओ ने बताया कि आलू लदे ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। घटना के बाद चालक फरार हो गया है। ट्रक मालिक का पता करते हुए फरार चालक की तलाश की जा रही जा रही है। मृतक छात्रा का एक भाई टीवी चैनल में छायाकार है। परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static