गाजियाबाद: कार में जलकर AAP नेता की मौत, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 02:12 PM (IST)

गाजियाबादः दिल्ली से सटे गाजियाबाद में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गुरुवार रात कार में जलकर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता की मौत हो गई। पुलिस ने कार के नंबर से पहचान कर परिजनों को घटना की सूचना दी। वहीं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है।

दिल्ली के बुद्धनगर इंद्रपुरी में रहने वाले नवीन कुमार दास आप में दिल्ली विधानसभा सचिव के पद पर थे। गुरुवार रात टीला मोड़ पुलिस चौकी पर भोपुरा लोनी रोड स्थित आइओसीएल गोदाम के पास उनकी कार में आग लगने की सूचना मिली थी। पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। जब तक आग बुझी उसमें बैठे नवीन जल चुके थे। 

बड़ी बहन दीक्षा का कहना है कि उनके भाई गाजियाबाद क्यों आए थे, किसी को जानकारी नहीं है। अक्सर वह घर पर बताकर जाते थे कि कहां और क्यों जा रहे हैं? उन्हें कोई गाजियाबाद लेकर आया और रात में सुनसान इलाके में सड़क के किनारे कार में आग लगाकर जिंदा जला दिया। उनका कहना है कि हो सकता है पहले हत्या की गई हो इसके बाद इसे हादसे का रूप देने के लिए कार में आग लगाई गई हो। 

फिलहाल नवीन के भाई मनोज कुमार ने साहिबाबाद थाने में मामले में हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि नवीन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह सबकी मदद करते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static